दो दुकानों में लगी आग,लाखों की सामग्री जलकर खाक


राजमाता चूनकुमारी स्टेडियम बैढऩ में हुआ हादसा, बिजली के शार्ट सर्किट आगजनी की बनी वजह

सिंगरौली:राजमाता चून कुमारी स्टेडियम के दो दुकानें शुक्रवार की अलसुबह आगजनी की शिकार हो गयीं। आगजनी के इस घटना में किराना दुकान एवं फोटो स्टूडियो लैब स्वाहा हुए हैं। घटना का कारण बिजली के शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। तकरीबन 5 से 10 लाख रूपये के सामग्रियों के नुकसान होने की चर्चाएं हैं।राजमाता चून कुमारी स्टेडियम मेंं पश्चिमी छोर पर किराना जनरल स्टोर एवं बगल में स्टूडियो लैब संचालित थीं। बीती रात दोनों दुकानदार अपना कामकाज निपटाकर दुकानों को बंद कर घर चले गये थे। अलसुबह किसी के माध्यम से सूचना मिली की दुकान में आग लगी हुई है।

जैसे ही इसकी खबर मिली व्यवसायी दुकान तक पहुंचे तब तक आग बेकाबू हो चुकी थी। मौके पर नगर निगम का दमकल एवं कोतवाली पुलिस आग पर काबू पाने के लिए संघर्ष कर रही थी, लेकिन जब तक दमकल नियंत्रण पाता इसके पहले ही दोनों दुकानों की पूरी सामग्री जलकर स्वाहा हो गये। इस संबंध में फोटो स्टूडियो लैब के कारोबारी रंजीत शाह निवासी कटौली ने बताया कि अलसुबह करीब 4.30 बजे जानकारी मिली।

जहां आग पर काबू पाने के लिए हम लोग दौड़ लगाये। लेकिन तब तक में आग नियंत्रण से बाहर हो चुकी थी। मौके पर ननि का दमकल एवं कोतवाली पुलिस के जवान आग पर काबू पाने हर संभव प्रयास कर रहे थे। आगजनी की घटना में लाखों रूपये की सामग्रियां जलकर खाक हो गयी हैं।


नव भारत न्यूज

Next Post

कृषि विज्ञान केंद्र कृषि ज्ञान का भंडार है: मंत्री कुशवाहा

Sat Dec 10 , 2022
बोले: कृषकों को आत्मनिर्भर बनाने के क्षेत्र में कृषि विज्ञान केंद्र की महती भूमिका जबलपुर: कृषकों की दोहरी भूमिका में आने की आवश्यकता है इसके लिए हमारे अन्नदाता किसानों को सरकार पूर्ण मदद प्रदान करेगी। कोल्ड स्टोरेज भंडारण के क्षेत्र में सब्सिडी का भी प्रावधान है हमारे युवा एवं कृषि […]