दिल्ली नगर निगम चुनाव में मतदान पर रविवार को बाज़ार रहेंगे बंद


नयी दिल्ली (वार्ता) कन्फ़ेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स ( कैट) ने दिल्ली के सभी व्यापारियों को दिल्ली नगर निगम के चुनाव में रविवार को परिवार के सभी मतदाताओं सहित मतदान करने की अपील की है।
कैट ने शनिवार को कहा कि रविवार को दिल्ली नगर निगम के चुनाव में मतदान को देखते हुए दिल्ली के सभी बाज़ार बंद रहेंगे।
कैट के राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीण खंडेलवाल ने एक बयान में कहा, “पहले की तरह मतदान के दिन चार दिसंबर को दिल्ली के सभी बाज़ार एवं व्यापारिक प्रतिष्ठान, फैक्ट्री, लघु उद्योग आदि पूर्ण रूप से बंद रहेंगे ताकि व्यापारी, उनके कर्मचारी, ग्राहक एवं व्यापार से जुड़े अन्य लोग बिना किसी रुकावट के मतदान में भाग ले सकें।”
श्री खंडेलवाल ने दिल्ली के सभी व्यापारिक संगठनों से आग्रह किया है की सभी मार्केट एसोसिएशन अपनी मार्केट के सदस्यों को यह सूचना अवश्य कर दें और यह भी पुरज़ोर आग्रह करें कि कल सभी व्यापारी अपने परिवार सहित समय से मतदान अवश्य करें, वहीं व्यापारियों के कर्मचारी भी दिन में सबसे पहले मतदान करें।


नव भारत न्यूज

Next Post

मोदी की तुलना भस्मासुर से करने पर भाजपा ने कांग्रेस को शिशुपाल बताया

Sun Dec 4 , 2022
नयी दिल्ली,(वार्ता) कर्नाटक कांग्रेस के नेता वी एस उगरप्पा द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना ‘भस्मासुर’ से करने के एक दिन बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस की तुलना महाभारत के चेदिराज ‘शिशुपाल’ से की है। भाजपा ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री के विरुद्ध इस अमर्यादित टिप्पणी का […]