चंद्रमुखी के सीक्वल में नजर आएंगी कंगना रनौत


मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत जल्द ही रजनीकांत और ज्योतिका स्टारर फिल्म चंद्रमुखी के सीक्वल चंद्रमुखी 2 में नजर आने वाली हैं।
कंगना रनौत इन दिनों फिल्म इमरजेंसी में काम कर रही है। कंगना रनौत इसके अलावा चंद्रमुखी के सीक्वल में नजर आने वाली हैं। कंगना रनौत, पी वासु द्वारा निर्देशित फिल्म चंद्रमुखी के सीक्वल में तमिल अभिनेता राघव लॉरेंस के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी।
कंगना रनौत फिल्म इमरजेंसी का असम शेड्यूल खत्म करने के बाद छोटा-सा ब्रेक लेंगी और ब्रेक से लौटने के बाद दिसंबर के पहले हफ्ते में चंद्रमुखी के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगी।
गौरतलब है कि चंद्रमुखी वर्ष 2005 में रिलीज हुई तमिल हॉरर ड्रामा फिल्म है, जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका सरवनन ने मुख्य भूमिका निभाई है।


नव भारत न्यूज

Next Post

दूसरी तिमाही में जीडीपी वृद्धि 6.3 प्रतिशत: एनएसओ

Thu Dec 1 , 2022
नयी दिल्ली  (वार्ता) भारत के सकल घरेलू उत्पादन (जीडीपी) में चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही जुलाई-सितंबर, 2022 के दौरान स्थिर मूल्य पर (आधार वर्ष 2011-12) पिछले वर्ष इसी अवधि की तुलना में 6.3 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गयी। यह जानकारी सांख्यिकी एवं कार्यक्रम क्रियान्वयन मंत्रालय के राष्ट्रीय सांख्यिकी […]