राज ठाकरे ने राज्यपाल सहित अन्य दलों के नेताओं पर निशाना साधा


मुबंई वार्ता) महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी सहित उद्धव ठाकरे और अन्य दलों के नेताओं पर निशाना साधा है।
श्री ठाकरे ने श्री कोश्यारी को शिवाजी महाराज के खिलाफ विवादित टिप्पणी बंद करने की चेतावनी भी दी।
श्री ठाकरे ने रविवार को गोरेगांव के नेस्को ग्राउंड में मनसे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे पैसे के लिए किसी से भी गठबंधन कर सकते हैं।
उन्होंने बूथ नेताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मनसे को बने हुए सोलह साल से ज्यादा का समय बीत चुका है और इन दौरान हमने जो भी वादा किया , उसे पूरा किया हैं। उन्होंने कहा कि हमारा स्ट्राइक रेट सौ प्रतिशत रहा है। हमने महाराष्ट्र के लोगों के लिए काम किया और हमेशा मराठी लोगों के रोजगार के लिए लड़ते रहे।
उन्होंने कहा कि पिछले तीन-चार महीनों में दो बड़े उद्योग गुजरात चले गए लेकिन मनसे के अलावा किसी ने इस मुद्दे को नहीं उठाया।
श्री ठाकरे ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि श्री कोश्यारी कहते हैं कि अगर गुजराती और मारवाड़ी यहां से चले गए तो यहां कोई उद्योग नहीं चलेगा।
महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन के बाद अब बृहन्मुंबई नगर निगम चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं।


नव भारत न्यूज

Next Post

Mon Nov 28 , 2022
भारत जोड़ो यात्रा बड़ा गणपति से जिंसी चौराहा , किला मैदान होते हुए मरीमाता चौराहा होते हुवे वैष्णव कॉलेज के सामने रुकी है। भारत जोड़ो यात्री यहां दोपहर का खाना खाएंगे। यात्रा यहां साढ़े तीन बजे सांवेर के लिए रवाना होगी। रविवार को भारत जोड़ो यात्रा महू राऊ के रास्ते […]