बरौनी एक्सप्रेस के तीन डिब्बे पटरी से उतरे, कोई जनहानि नहीं


ग्वालियर: रेलवे स्टेशन पर उस वक्त हडक़ंप मच गया जब बरौनी से चलकर ग्वालियर आई बरौनी मेल प्लेटफार्म क्रमांक 2 पर यात्रियों को उतारने के बाद यार्ड में जा रही थी तभी बरौनी मेल के तीन डिब्बे यार्ड में जाते वक्त पटरी से उतर गए, इसके बाद रेलवे स्टेशन पर सायरन बज गया और आनन-फानन में रेलवे स्टेशन मास्टर से लेकर आरपीएफ, जीआरपीएफ और तमाम टेक्निकल टीम मौके पर जा पहुंची और ट्रेन को वापस पटरी पर लाने के प्रयास में जुट गई।

हालांकि जिस वक्त ट्रेन को यार्ड में लगाया जा रहा था उस वक्त कोई यात्री उसमें सवार नहीं था, लेकिन इस घटना से रेल प्रबंधन के अधिकारियों के हाथ पैर फूल गए। रेलवे स्टेशन पर अचानक अफरा-तफरी मच गई। रेलवे स्टेशन का अमला ट्रेन वापस पटरी पर लाने के लिए देर रात तक जद्दोजहद करता दिखाई दिया।

गनीमत रही कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है, फिलहाल देर रात तक ट्रेन को वापस पटरी पर लाने के लिए मशक्कत चलती रही, कड़ी मशक्कत के बाद वापस ट्रेन के तीनों डिब्बों को पटरी पर लाया जा सका और ट्रेन को फिर से यार्ड में ले जाया गया। दरअसल रोजाना की तरह रात में बरौनी मेल बरौनी से चलकर भिंड के रास्ते ग्वालियर पहुंची थी जहा लगभग 9:30 बजे यात्रियों को प्लेटफार्म क्रमांक 2 पर उतारने के बाद यहीं से ट्रेन यार्ड में जा रही थी लेकिन तभी ट्रेन की तीन बोगियां अचानक पटरी से उतर गई।


नव भारत न्यूज

Next Post

हुकुमचंद मिल मजदूरों को हक¸ दिलाने गठित होगी एजेंसी

Sat Nov 26 , 2022
हापौर परिषद् की बैठक में हुए कई महत्वपूर्ण निर्णय इंदौर: शुक्रवार को हुई महापौर परिषद् की बैठक में 350 करोड़ के विकास कार्यों की स्वीकृति की गई. बैठक में निर्णय लिया गया कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 1032 ईडब्ल्युएस व एलआईजी हितग्राहियों की सूची का अनुमोदन करते हुए, हितग्राहियो […]