नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है सिद्धार्थ-रश्मिका की मिशन मजनू!


मुंबई, 17 नवंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म मिशन मजनू 18 जनवरी, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है।
आरएसवीपी और गिल्टी बाय एसोसिएशन मीडिया की आने वाली जासूसी थ्रिलर फिल्म मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की मुख्य भूमिका है। सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म में ​​​एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगे, जो पाकिस्तानी धरती पर भारत के गुप्त ऑपरेशन का नेतृत्व करते हैं।यह फिल्म पाकिस्तान की धरती पर भारत के सबसे साहसी गुप्त ऑपरेशन से प्रेरित है।शांतनु बागची द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 1970 के दशक में सेट की गई है।
यह फिल्म 18 जनवरी, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है।
गौरतलब है कि रॉनी स्क्रूवाला, अमर बुटाला और गरिमा मेहता (गिल्टी बाय एसोसिएशन मीडिया) द्वारा निर्मित फिल्म मिशन मजनू को, परवेज़ शेख, असीम अरोरा, और सुमित बठेजा ने लिखा है।


नव भारत न्यूज

Next Post

कमलनाथ फंसे केक विवाद में, शिवराज ने किया हमला

Thu Nov 17 , 2022
भोपाल, 17 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा कथित तौर पर श्री हनुमान की छवि वाले ‘मंदिरनुमा’ केक काटने संबंधित वीडियो वायरल होने पर हमला बोलते हुए कहा है कि सनातन परंपराओं के इस अपमान को समाज स्वीकार नहीं करेगा। श्री चौहान ने […]