दंदरौआ धाम पर मची भगदड़, महिला की मौत, 5 घायल



नवभारत न्यूज
भिंड। सुप्रसिद्ध धार्मिक स्थल दंदरौआ धाम में भगदड़ मचने से एक महिला की मौत हो गई। 5 अन्य श्रद्धालु घायल हुए हैं। मृतक महिला परिवार के साथ बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र शास्त्री की कथा सुनने आई थी। भगदड़ के बाद दंदरौआ धाम के आसपास का मोबाइल नेटवर्क बंद करना पड़ा। भगदड़ दंदरौआ के डॉक्टर हनुमान मंदिर पर आयोजित सियपिय मिलन समारोह के दौरान हुई। कल से यहाँ बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री की कथा चल रही है।
भगदड़ में मुरैना के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की रहने वाली कृष्णा देवी बंसल की मौत हो गई। घटना के वक्त उनका बेटा, दामाद और बेटी की सास भी साथ थे। दंदरौआ धाम पर बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री की कथा सुनने दूर-दूर से श्रद्धालु आए हुए थे। इनकी तादाद लाखों तक में होने का दावा किया गया है। लोग बैरिकेड्स गिराकर अंदर आ-जा रहे थे।
पुलिस ने किया भगदड़ से इंकार
भिंड के एएसपी कमलेश कुमार ने पुष्टि की है कि दंदरौआ धाम में एक महिला की मौत हुई है लेकिन यहां कोई भगदड़ नहीं हुई। भीड़ अधिक होने से महिला सीढ़ियों से उतरते समय गिर गई थी। इसमें एक अन्य महिला घायल हुई है।


नव भारत न्यूज

Next Post

हिन्दू महासभा ने फिर की गोडसे की पूजा अर्चना, मूर्ति लगाने चौराहा मांगा

Tue Nov 15 , 2022
ग्वालियर। आज यहाँ हिंदू महासभा ने एक बार फिर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को पूजा-अर्चना कर याद किया। मंगलवार को हिंदू महासभा कार्यालय में गोडसे की पुण्यतिथि को बलिदान दिवस के रूप में मनाया गया। इस मौके पर कार्यालय में हिंदू महासभा के कार्यकर्ता-पदाधिकारी मौजूद रहे। इस […]