मैदानी नियुक्तियों में संवेदनशील अधिकारियों को दी जाएगी प्राथमिकता : शिवराज


भोपाल, 28 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि मैदानी नियुक्तियों में कर्मठ और संवेदनशील अधिकारियों-कर्मचारियों को प्राथमिकता दी जाएगी।
श्री चौहान ने अपने निवास कार्यालय से प्रदेश की विकास गतिविधियों और जन कल्याणकारी योजनाओं के संबंध में मंत्रियों तथा विधायकों से वर्चुअली संवाद किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के प्रति राज्य शासन की जीरो टॉलरेंस की नीति है। भ्रष्टाचार के मामलों में त्वरित कार्रवाई की जा रही हैं। जहां गड़बड़ होगी वहां दोषियों को दंडित किया जाएगा।
बैठक में बताया गया कि महिला बाल विकास विभाग में 104 लोगों पर कार्रवाई की गई है और 26 को नौकरी से बाहर किया गया है।
इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता को राहत देने के लिए स्वच्छ प्रशासनिक व्यवस्था का क्रियान्वयन सुनिश्चित करना हमारा दायित्व है। मैदानी नियुक्तियों में कर्मठ और संवेदनशील अधिकारियों-कर्मचारियों को प्राथमिकता दी जाएगी।


नव भारत न्यूज

Next Post

उत्तर कोरिया ने पूर्वी सागर की ओर दागी दो मिसाइलें

Fri Oct 28 , 2022
सोल 28 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर कोरिया ने शुक्रवार को पूर्वी सागर की ओर दो छोटी दूरी की बैलिस्टिक मिसाइल (एसआरबीएम) दागीं। दक्षिण कोरियाई सेना ने कहा,“सोल का प्रमुख सैन्य अभ्यास बंद होने के करीब है।” ज्वाइंट चीफ्स ऑफ स्टाफ (जेसीएस) ने कहा कि उसने सुबह 11.59 बजे के बीच कांगवोन […]