भारत पेट्रोलियम डिपों में एक टैंकर में लग आग, सात झुलसे


भोपाल, (वार्ता) मध्यप्रदेश के भोपाल के खजूरी थाना क्षेत्र स्थित बकानिया भारत पेट्रोलियम डिपो में आज रात्रि रिफिलिंग के दौरान अाग लगने से सात लोग झुलस गए, जिन्हें समीप के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में दो की हालत गंभीर बतायी जा रही है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार बकानिया भारत पेट्रोलियम डिपो में खड़े एक टैंकर में आ लग गयी, जिसकी चपेट में आने से सात लोग झुलस गए। घायलों में एक कर्मचारी और छह ड्राइवर और कंडक्टर शामिल हैं, जिन्हें चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें से दो की हालत गंभीर बतायी गयी है। बताया जा रहा है कि फिलिंग पॉइंट पर टैंकर में ईंधन भरते समय विस्फोट हो गया और आग लग गयी।
घटना की सूचना के बाद गांधीनगर और बैरागढ़ से दमकल वाहन मौके पर पहुंचे और वहां लगी आग पर कुछ ही देर में काबू पा लिया। पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना के कारणों की जांच कर रही है।


नव भारत न्यूज

Next Post

हर जरूरतमंद को योजनाओं का लाभ दिलाना हमारा लक्ष्य: राजपूत

Sat Oct 22 , 2022
सागर,  (वार्ता) मध्यप्रदेश के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा है कि राज्य सरकार हर नागरिक की समस्याओं के निराकरण और पात्र लोगों को शासन की योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए हर ग्राम पंचायत में मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान में शिविर लगा रही है। आधिकारिक जानकारी […]