कलेक्टर ने की एयरपोर्ट विस्तार के शिलान्यास की तैयारियों की समीक्षा


कार्यक्रम स्थल पर स्वास्थ्य शिविर व प्रदर्शनियाँ भी लगेंगीं
ग्वालियर: देश के गृह मंत्री अमित शाह के मुख्य आतिथ्य में 16 अक्टूबर को प्रस्तावित एयरपोर्ट विस्तार कार्य के शिलान्यास कार्यक्रम की तैयारियाँ जारी हैं। कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने संबंधित अधिकारियों की बैठक लेकर तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम स्थल पर स्वास्थ्य शिविर भी आयोजित किया जायेगा। साथ ही विभिन्न विभागों की प्रदर्शनियाँ भी लगेंगीं। साथ ही मंच से अतिथियों द्वारा प्रतीक स्वरूप विभिन्न योजनाओं के तहत हितग्राहियों को सहायता वितरित की जायेगी।

कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने कहा कि जयारोग्य समूह एवं जिला चिकित्सालय द्वारा संयुक्त रूप से स्वास्थ्य शिविर लगाया जायेगा। उन्होंने मेडीकल कॉलेज से आए अधिकारियों एवं जिला चिकित्सालय के सिविल सर्जन को निर्देश दिए कि आपसी समन्वय बनाकर इस शिविर को सुव्यवस्थित ढंग से आयोजित करें, जिससे अधिकाधिक जरूरतमंद लाभान्वित हो सकें।

समीक्षा के दौरान कलेक्टर ने कहा कि एयरपोर्ट टर्मिनल के शुभारंभ कार्यक्रम में एक जिला – एक उत्पाद, जल जीवन मिशन, नशा मुक्ति, प्रधानमंत्री आवास, स्मार्ट सिटी सहित अन्य विभागों की प्रदर्शनियाँ लगाई जानी हैं। सभी संबंधित अधिकारी बेहतर ढंग से निर्धारित सेक्टर में अपनी-अपनी प्रदर्शनियाँ लगवाएँ।

बैठक में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी आशीष तिवारी, स्मार्ट सिटी की सीईओ नीतू सिंह, अपर कलेक्टर इच्छित गढ़पाले, नगर निगम के अपर आयुक्त अतेन्द्र सिंह गुर्जर व मुकुल गुप्ता सहित जिले के सभी एसडीएम व संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद थे।


नव भारत न्यूज

Next Post

फूलबाग मैदान पर बीएसएफ की अश्रु गैस इकाई के हथियारों का रोमांचक प्रदर्शन

Wed Oct 12 , 2022
कारगिल युद्ध सहित देश की रक्षा में बीएसएफ के योगदान की चित्र प्रदर्शनी भी ग्वालियर: आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में सीमा सुरक्षा बल अकादमी टेकनपुर की अश्रु गैस इकाई द्वारा फूलबाग मैदान पर हथियार प्रणालियों की प्रदर्शनी लगाई जा रही है। प्रदर्शनी में खासतौर पर उन अप्राणघातक म्यूनेशन […]