ए बालासुब्रमण्यम फिर से बने एएमएफआई के अध्यक्ष


नयी दिल्ली  (वार्ता) श्री ए बालासुब्रमण्यम को एक बार फिर एसोसिएशन ऑफ म्यूचुअल फंड्स इन इंडिया (एएमएफआई) का अध्यक्ष चुना गया है।

एएमएफआई ने आज यहां जारी बयान में कहा कि सितंबर 2022 में आयोजित 27 वीं वार्षिक बैठक के बाद एएमएफआई की बोर्ड बैठक में श्री बालासुब्रमण्यम को सर्वसम्मति से एएमएफआई का अध्यक्ष चुना गया।इसी तरह बोर्ड ने सुश्री राधिका गुप्ता संगठन का उपाध्यक्ष निर्वाचित हुयी है।श्री बालासुब्रमण्यम और सुश्री राधिका गुप्ता एएमएफआई की 28 वींवार्षिक आम बैठक के समापन तक पद पर बने रहेंगे।

श्री विशाल कपूर (मुख्य कार्यकारी अधिकारी, आईडीएफसी एसेट मैनेजमेंट कंपनी लिमिटेड) को एएमएफआई कमेटी ऑफ सर्टिफाइड डिस्ट्रीब्यूटर्स (एआरएन समिति) के अध्यक्ष के रूप में फिर से चुना गया है।
· श्री संदीप सिक्का (ईडी और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, निप्पॉन लाइफ इंडिया एसेट मैनेजमेंट लिमिटेड) को एएमएफआई ईटीएफ समिति के अध्यक्ष के रूप में चुना गया है।
· सुश्री राधिका गुप्ता (एमडी – मुख्य कार्यकारी अधिकारी, एडलवाइस एसेट मैनेजमेंट लिमिटेड) को एएमएफआई कमेटी ऑन ऑपरेशंस, कॉम्प्लायंस और रिस्क की अध्यक्ष के रूप में चुना गया है।
· श्री नीलेश शाह (प्रबंध निदेशक, कोटक महिंद्रा एसेट मैनेजमेंट कंपनी लिमिटेड) को एएमएफआई वैल्युएशन कमेटी के अध्यक्ष के रूप में फिर से चुना गया है।
· श्री नवनीत मुणोत (एमडी और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, एचडीएफसी एसेट मैनेजमेंट कंपनी लिमिटेड) को एएमएफआई इक्विटी सीआईओ कमेटी के लिए फिर से चुना गया है।


नव भारत न्यूज

Next Post

दिल्ली-एनसीआर में सीएनजी, पीएनजी के दामों में बढ़ोतरी

Sun Oct 9 , 2022
नयी दिल्ली,  (वार्ता) त्योहारी मौसम के बीच आम आदमी की जेब पर एक ओर खर्च बढ़ गया है। इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (आईजीएल) ने शनिवार को कंप्रेस्ड नेचुरल गैस (सीएनजी) और घरेलू रसोई में इस्तेमाल होने वाली पाइप्ड नेचुरल गैस (पीएनजी) के दामों में तीन रुपये का इजाफा कर दिया। नयी […]