ऑडी इंडिया की बिक्री में 29 प्रतिशत का उछाल


मुंबई,  (वार्ता) जर्मनी की लक्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी ने जनवरी-सितंबर 2022 में 29 प्रतिशत की वृद्धि के साथ 2,947 कारों की बिक्री की जिसकी संख्या एक वर्ष पूर्व समान अवधि में 2,291 थी।

ऑडी इंडिया ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि नयी ऑडी ए8 और ऑडी क्यू7 के लॉन्च के साथ ऑडी ई-ट्रॉन रेंज, ऑडी ए4, ऑडी ए6, ऑडी क्यू5 और आरएस परफॉर्मेंस रेंज की निरंतर मांग से बिक्री में वृद्धि हुई।
इसके अलावा 2022 के पहले नौ महीनों में ऑडी अप्रूव्ड प्लस (प्रि-ओन्‍ड कार व्यवसाय) में 73 प्रतिशत की वृद्धि हुई है।

देश में ऑडी इंडिया ने अपने प्रि-ओन्‍ड कार व्यवसाय, ऑडी अप्रूव्‍ड प्लस का विस्तार जारी रखा है।
वर्तमान में देश के सभी प्रमुख केंद्रों में 18 ऑडी अप्रूव्‍ड प्लस शोरूम के साथ परिचालन कर रहा।
ऑडी इंडिया तेजी से विस्तार कर रहा है और 2022 के अंत तक कंपनी की 22 प्रि-ओन्‍ड कार सुविधाएं होंगी।

ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लन ने कहा,“ पहले नौ महीनों में हमारे प्रदर्शन ने बचे हुए वर्ष में सकारात्मक प्रदर्शन की नींव रखी है।
सेमीकंडक्टर की कमी और वैश्विक आपूर्ति-श्रृंखला की चुनौतियों के बावजूद मजबूत विकास, ब्रांड और हमारे व्यापक उत्पाद पोर्टफोलियो के प्रति ग्राहकों के उत्साह को दोहराता है।
आगामी त्योहारी सीजन के साथ, हम स्‍थायी मांग के दम पर अच्छी वृद्धि की उम्मीद कर रहे हैं।”
विद्युतीकरण रणनीति को आगे बढ़ाते हुए ऑडी इंडिया देश के 60 से अधिक शहरों में सफलतापूर्वक 100 से अधिक चार्जर स्थापित किए हैं।


नव भारत न्यूज

Next Post

बजाज फाइनेंस ने बढ़ायी एफडी पर ब्याज दरें

Sat Oct 8 , 2022
नयी दिल्ली,  (वार्ता) बजाज फिनसर्व की ऋण देने और निवेश करने वाली इकाई बजाज फाइनेंस लिमिटेड ने 24 से 30 महीनों के बीच की अवधि वाली सावधि जमा (एफडी) पर ब्याज दरों में 0.30 प्रतिशत तक का इजाफा किया है। कंपनी ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि बजाज […]