5 गांव से कलेक्शन के 76 हजार रूपए लेकर जा रहे सीए से लूट


जबलपुर: पांच गांवों से कलेक्शन के रूपये लेकर जा रहे फायनेंस कम्पनी के सीए को मोटर सायकिल लुटेरों ने निशाना बनाते हुए आँख मेें मिर्ची पाउंडर झौंककर नगदी रूपए से भरा बैग और मोबाइल लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे मौके से फरार हो गए। बैंक में 76 हजार रूपए नगद रखे हुए थे।पुलिस ने बताया कि सत्यम सिंह लोधी 22 वर्ष निवासी आनू थाना हिन्डोरिया जिला दमोह ने रिपोट्र दर्ज करायी कि वह स्पंदना स्फूर्ती माईक्रो फायनेंस कम्पनी में सीए के पद पर कार्यरत है, उसका कार्यक्षेत्र पनागर अंतर्गत आता है, वह वर्तमान में पनागर में ही सोनिया पैलेस के पीछे लमती में ऑफिस में रहता है, वह अपनी मोटर सायकिल से कलेक्शन के लिए ग्राम उमरिया चौबे, ग्राम टिंकू मोहनिया, ग्राम निरंदपुर, टिकरया, बढैयाखेड़ा गया था.

सभी ग्रामों के सैंटर से कुल 76 हजार 72 रूपये का कलेक्शन कर रूपयो को बैग में रखकर बैग को पीठ मे टंागकर ग्राम बढैया खेडा से होते हुये ग्राम बिछुआ कलेक्शन के लिये जा रहा था, सुबह लगभग 11-20 बजे जैसे ही बिछुआ एंव बढैयाखेडा के बीच मेन रोड पर पहुंचा तभी बिछुआ तरफ से आ रही एक बिना नम्बर की मोटर सायकिल जिसमे दो लोग सवार थे, उसके बाजू से गुजरे एवं पीछे बैठे लडके ने चलते चलते उसकी ऑख पर मिर्ची पाउडर डाल दिया, जिस कारण वह मोटर सायकिल से नीचे गिर गया तथा उठकर वह खेत की ओर भागने लगा, मोटर सायकिल में पीछे बैठे युवक ने दौडकर उसे खेत मे गिरा दिया, एवं उसका बैग जिसमें नगदी रूपये रखे थे एवं जेब में रखा उसका मोबाईल समेत मोटर सायकिल की चाबी छीन ली और लुटेरे भाग गए।पुलिस ने रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी हैं।


नव भारत न्यूज

Next Post

पालतू पशुओं को भी हवाई जहाज में ले जाने की सुविधा देगी अकासा एयर

Fri Oct 7 , 2022
नयी दिल्ली 07 अक्टूबर (वार्ता) हाल ही देश के विमानन क्षेत्र में कदमपोशी करने वाली किफायती एयरलाइन अकासा ने अपने यात्रियों को पालतू पशुओं को भी हवाई जहाज से ले जाने की सुविधा देने का ऐलान किया है। अकासा एयर के सह-संस्थापक बेलसन कॉटिन्हो ने जानकारी दी कि अगले माह […]