नाना पाटेकर को धामी ने पहनाई पहाड़ी टोपी


देहरादून (वार्ता) प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता विश्वनाथ उर्फ नाना पाटेकर शनिवार को उत्तराखंड के देहरादून स्थित मुख्यमंत्री आवास पहुंचे।जहां मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उनका पहाड़ी टोपी पहनाकर स्वागत किया।

श्री धामी ने कहा कि उत्तराखंड में फिल्म उद्योग को प्रोत्साहित किया जा रहा है।फिल्म नीति को और अधिक आकर्षक बनाया जा रहा है ताकि राज्य में अधिक से अधिक फिल्म निर्माता आयें।उन्होंने श्री पाटेकर को बताया कि सिंगल विंडो सिस्टम से शूटिंग की अनुमति प्रदान की जा रही है।
शूटिंग हेतु कोई भी शुल्क नही लिया जा रहा है।
68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के अन्तर्गत उत्तराखंड राज्य ने मोस्ट फिल्म फ्रेंडली स्टेट (स्पेशल मेंशन) पुरस्कार प्राप्त किया है।

फिल्म अभिनेता श्री पाटेकर ने कहा कि देवभूमि उत्तराखण्ड का नैसर्गिक सौन्दर्य फिल्मों की शूटिंग के लिए बहुत अच्छा है एवं फिल्मांकन के लिए वातावरण भी बहुत अच्छा है।उन्होंने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड के लोग बहुत अच्छे हैं, यहां के लोगों के व्यवहार में सौम्यता है।उन्होंने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड में फिल्म शूटिंग का उनका अच्छा अनुभव रहा।
उन्होंने कहा कि वे उत्तराखंड में अपना घर बनाना चाहते हैं।

उल्लेखनीय है कि आजकल नाना पाटेकर उत्तराखंड में एक मराठी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।


नव भारत न्यूज

Next Post

आदिवासी अंचल में कांग्रेस को लगा झटका

Sun Oct 2 , 2022
सियासत प्रदेश में जिन 46 नगरीय निकाय संस्थाओं के चुनाव हुए उनके परिणाम आ गए हैं। इनमें 11 मालवा निमाड़ के अंतर्गत आती हैं। मालवा निमाड़ में तीन नगर पालिकाओं और आठ नगर परिषदों में से भाजपा ने 7 संस्थाओं में बाजी मारी है। इनमें से अधिकांश आदिवासी क्षेत्र में […]