रोड़ शो में नकुलनाथ ने जनता से मांगा आर्शिवाद पांढुरना में कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की ली बैठक


छिंदवाड़ा,,नवभारत न्यूज,
जिले के सांसद नकुलनाथ संतरांचल के पांढुर्ना में नगरीय निकाय चुनाव के कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों के लिये रोड शो कर जनता का अर्शिवाद मांगा। रोड शो में सांसद नकुलनाथ ने सभी उपस्थित माताओं, बहनों, बड़े बुजुर्गों व अपने युवा साथियों का अभिवादन करते हुए कांग्रेस की प्रचंड जीत की विनम्र अपील की। सांसद नकुलनाथ के साथ रोड शो में वार्डवार पार्षद पद के उम्मीदवार भी उपस्थित रहे। आज संतरांचल के पांढुर्ना क्षेत्र में आयोजित अपने रोड शो के दौरान सांसद नकुलनाथ ने अपने पांढुर्ना आगमन के उपरांत सर्वप्रथम साईं विटठल लॉन में 4 वार्डों के उपस्थित कार्यकर्ता, कांग्रेस पदाधिकारी व मतदाताओं के साथ बैठक कर नकुलनाथ ने सभी से कांग्रेस का परचम लहराने की विनम्र अपील की। तत्पश्चात नकुलनाथ ने रोड शो के माध्यम से नगर भ्रमण करते हुए सामुदायिक भवन गुजरी में पुन:4 वार्डों की बैठक को सम्बोधित किया। इस आयोजित बैठक में भी कांग्रेस प्रत्याशियों को ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाने की नकुलनाथ ने विनम्र अपील की। गुजरी के उपरांत सावरगांव में 3 वार्डों की सामूहिक बैठक में उपस्थित होकर कांग्रेस की रीति नीति व भाजपा की जनविरोधी नीतियों से जनसामान्य को अवगत कराते हुए समस्त कांग्रेस प्रत्याशियों को विजयी बनाने की अपील की। तदोपरांत धनपेठ व तिलक वार्ड के संयुक्त प्रत्याशियों की बैठक को सम्बोधित कर पांढुर्ना में कांग्रेस की शहर सरकार बनाने का विनम्र अनुरोध किया। पांढुर्ना में जनसम्पर्क के दौरान सांसद नकुलनाथ ने पांढुर्ना के मां भवानी मंदिर में माथा टेका।
अपने रोड शो के दौरान समस्त जनमानस का अभिवादन करते हुये व बुजुर्ग तथा ेमाताओं, बहनों की शुभाशीष लेते हुये सांसद नकुलनाथ ने स्थानीय धनुष लॉन में आयोजित 4 वार्डों की संयुक्त बैठक को सम्बोधित करते हुए पांढुर्ना के स्वर्णिम भविष्य के निर्माण के लिये समस्त मतदाताओं से विनम्र आग्रह कर सभी को प्रचंड मतों से विजयी बनाने की अपील की। तदोपरांत नकुलनाथ ने संत रविदास भवन में आयोजित सभा में उपस्थित 6 वार्डों के प्रत्याशी, कार्यकर्ता व मतदाओं को कांग्रेस की जनकल्याणकारी नीतियों से अवगत कराते हुए पांढुर्ना के समग्र विकास के लिये समस्त प्रत्याशियों को विजयी बनाने की अपील की।
बनाना होगा कांगेस की सरकार
अपने रोड शो के दौरान सांसद नकुलनाथ ने नगर पालिका परिषद पांढुर्ना से सम्बंधित विभिन्न जनसमस्याओं का उल्लेख करते हुये आमजन से निवेदन किया कि लम्बे समय से लम्बित पांढुर्ना नगर की समस्याओं के निराकरण के लिये कांग्रेस की नगर सरकार का बनाना नितांत आश्यक है। अत: पांढुर्ना क्षेत्र के समस्त मतदाता एक निर्णय के साथ कांग्रेस के समस्त प्रत्याशियों को विजयी बनायें। नकुलनाथ ने अपने रोड शो के दौरान अम्बुलकर जी की मंडी में 2 वार्ड तथा पवार मंगल भवन में 4 वार्डों के प्रत्याशी कार्यकर्ता व मतदाता को भी सम्बोधित किया।

नहीं लगाने पड़ेंगे नगर पालिका के चक्कर
सांसद नकुलनाथ ने रोड शो व समस्त वार्डों में कांग्रेस के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं आमजन व प्रत्याशियों की बैठक लेने के उपरांत मतदाताओं से कहा कि नगर पालिका पांढुर्ना में कांग्रेस की सरकार बनते ही आमजन को उनके किसी भी कार्य के लिए नगर पालिका कार्यालय के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे। सांसद नकुलनाथ ने मतदाताओं को आश्वास्त किया कि उनके कार्यों और समस्याओं का निराकरण करने के लिए जिस प्रकार कमलनाथ की सरकार आपके द्वार थी उसी तर्ज पर पांढुर्ना नगर की सरकार हर तीन माह में जनता के द्वार पर होगी समस्याओं को सुनेंगे और उनका निराकरण भी करेंगे। अर्थात शहर नगरपालिका की सरकार आपके द्वार रहेगी।


नव भारत न्यूज

Next Post

वित्तीय स्थिरता केलिए इंश्योरेंस की अहमियत को समझने की जरूरत-आरएम विशाखा एमडी और सीईओ

Tue Sep 20 , 2022
मुंबई 20 सितंबर –   इंश्योरेंस जोखिम केप्रबंधन (रिस्क मैनेजमेंट) से जुड़ा एक टूल है. ग्राहक अपने विश्वास, आकलन औरजोखिम लेने की क्षमता और खासकर संकट के समय इस टूल का इस्तेमाल करते हैं. इस सेक्टर ने कई वैश्विक महामारियोंको देखा है. इंश्योरेंस अपना बिजनेस मॉडल तैयार करते समय इन जोखिमों […]