सिंधिया ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर कसा तंज


ग्वालियर: केंद्रीय मंत्री ज्योतिराजदित्य सिंधिया का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने आज कांग्रेस पार्टी के भारत जोड़ो यात्रा पर जबरदस्त हमला बोला। उन्होंने प्रेस से चर्चा में कहा कि जिस कांग्रेस पार्टी ने देश का विभाजन करवाया था, 1947 में जब भारत के ही दो भाग हो गए, वह पार्टी अपने कुटुंब व कार्यकर्ताओं को एकजुट नहीं रख सकती, वह पार्टी आज भारत जोड़ो यात्रा निकाल रही है।सिंधिया ने कहा कि कांग्रेसियों को अगर सीखना है तो भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीखे, जो भारत को जोड़ने का अभियान नहीं कर रहे है बल्कि पूरे विश्व को जोड़ने का अभियान चला रहे है।
ग्वालियर के विकास के लिये निरंतर कार्य करते रहेंगे
सिंधिया ने कहा कि ग्वालियर के विकास, उन्नति और प्रगति के लिये जीवन भर कार्य करता रहूँगा। केन्द्र सरकार एवं प्रदेश सरकार के माध्यम से विकास की अनेक परियोजनाओं पर ग्वालियर में तेजी से कार्य किया जा रहा है। आने वाले दिनों में ग्वालियर की तस्वीर बदली-बदली नजर आयेगी। सिंधिया भितरवार क्षेत्र के लखेश्वरी माता मंदिर पर दो महत्वपूर्ण सड़कों के भूमिपूजन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। कार्यक्रम की अध्यक्षता क्षेत्रीय सांसद विवेक शेजवलकर ने की। भितरवार क्षेत्र में चिटौली, रानीघाटी मार्ग 11.4 किलोमीटर और भितरवार करहिया रोड़ 10.76 किलोमीटर सड़क के निर्माण का कार्य लगभग 60 करोड़ रूपए की लागत से किया जायेगा।


नव भारत न्यूज

Next Post

बड़ौनी में 20 करोड़ की लागत का सीएम राईज स्कूल शुरू होगा

Mon Sep 12 , 2022
गृह मंत्री ने 5 करोड़ 63 लाख की लागत के संयुक्त तहसील भवन का किया लोकार्पण दतिया: गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने कहा कि बड़ौनी की पहाड़ी पर 20 करोड़ की लागत से सीएम राईज स्कूल शुरू किया जायेगा। इसके साथ ही तहसील भवन शुरू होने से अब तहसीलदार […]