व्यापारी ने जहर खाकर जान दी


ग्वालियर: आनंद नगर में रहने वाले व्यापारी मुरारी लाल गोयल ने अपने घर में जहर खा लिया। व्यापारी की हालत को बिगड़ता देख परिजन उसे इलाज के लिए जेएएच लेकर पहुंचे, जहां देर रात इलाज के दौरान व्यापारी मुरारी लाल गोयल ने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि मृतक मुरारी लाल गोयल पीवीसी पाइप उधारी में लेकर सप्लाई का व्यापार करते थे।

उसी व्यापार पर उनको कुछ घाटा हो गया था जिससे वे डिप्रेशन में चल रहे थे। मृतक व्यापारी की पत्नी और एक बेटा-बेटी है। बेटी की अभी शादी नहीं हुई है और बेटा कनाडा में एमबीए की पढ़ाई कर रहा है। वहीं व्यापारी की मौत की सूचना लगते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची। मृतक व्यापारी के शव को पीएम के लिए भेज कर मर्ग कायम कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

बहोड़ापुर थाने के हेड कॉन्स्टेबल मानपाल सिंह धाकड़ ने बताया कि अज्ञात कारणों के चलते एक व्यापारी ने जहर खा लिया था जहां उसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। व्यापारी के शव का पीएम कराकर अंतिम संस्कार के लिए उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। व्यापारी किन कारणों के चलते जहर खाकर सुसाइड किया है इसकी जांच की जा रही है।


नव भारत न्यूज

Next Post

पीयूसी सर्टिफिकेट चेकिंग के लिए बनेगी फ्लाइंग स्मयड

Tue Aug 30 , 2022
कलेक्टर ने दिए निर्देश, व्यवसायिक वाहनों की होगी जांच इंदौर: जिले में वायु प्रदूषण को नियंत्रित करने तथा लोक स्वास्थ्य को दृष्टिगत रखते हुए लोडिंग एवं व्यवसायिक वाहनों द्वारा पीयूसी सर्टिफिकेट अनिवार्य रूप से प्राप्त किया जाना है. पीयूसी सर्टिफिकेट की चेकिंग के लिए एक फ्लाइंग स्मयड टीम गठित की […]