पिता ने तीन मासूम बेटियों के साथ ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या


उज्जैन : अज्ञात कारणों के चलते एक पिता ने बुधवार सुबह तीन मासूम बेटियों के साथ टे्रन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरलन के बाद शिनाख्त हुई है। प्रारंभिक तौर पर पुलिस इसे घरेलू कलह का मामला मानकर आत्महत्या के तौर पर जांच कर रही हैं।

नागदा की ओर जाने वाले रेलवे टे्रक के नईखेड़ी क्षेत्र में तीन बालिका और एक पुरूष का शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जीआरपी सहित भैरवगढ़ पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। इसके बाद कुछ लोगों ने घटना स्थल और शव के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किए।

तो पता चला कि मृतक का नाम रवि पिता तोलाराम पांचाल है और यह चक के समीप गोयला गांव का मूल निवासी है। वहीं तीन बेटी अनामिका (16) अनुष्का (11) और आराध्या (9) है। घटना स्थल से गांव दूर नहीं हैं। जैसे ही गांव में वीडियो और फोटो पहुंचे तो परिजनों ने प्रारंभिक तौर पर शिनाख्त कर पुलिस से संपर्क किया। रवि वर्तमान में बापू नगर में पत्नी और तीन बच्चियों के साथ रहता था। परिजनों ने बताया कि सुबह वह किसी काम पर जाने का कहकर निकला था।

ट्रेक के करीब सड़क किनारे खड़ी मोटरसाइकिल एमपी-13-ईपी-8073 मिली है। इसके पास से दो स्कूली बैग भी जमीन पर पड़े मिले हैं। पुलिस का कहना है कि रवि अपनी तीन बच्चियों को लेकर यहां पहुंचा होगा और टे्रन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली


नव भारत न्यूज

Next Post

अटलजी को नमन करने उनके घर भाजपा से ज्यादा कांग्रेस नेता पहुंचे,

Wed Aug 17 , 2022
पूर्व पीएम की भतीजी ने गुस्से में भाजपा के पार्षद को गधा कह दिया ग्वालियर: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की चौथी पुण्यतिथि पर उनके पैतृक भवन पर नमन करने भाजपा से ज्यादा कांग्रेसी पहुंचे। कांग्रेस की महापौर व विधायक भाजपा से पहले पूर्व प्रधानमंत्री अटलजी के पैतृक घर पहुंचे […]