रूड को हराकर मॉन्ट्रियल ओपन फाइनल में पहुंचे हरकाज़


मॉन्ट्रियल, 14 अगस्त (वार्ता) पोलैंड के आठवीं सीड खिलाड़ी ह्यूबर्ड हरकाज़ ने रविवार को नेशनल बैंक ओपन में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए नॉर्वे के कैस्पर रूड को हराकर फाइनल में जगह बनायी।

हरकाज़ ने दो घंटे दो मिनट चले सेमीफाइनल में पहला सेट हारने के बाद दमदार वापसी की और रूड को 5-7, 6-3, 6-2 से हराकर इस हफ्ते लगातार चौथी बार तीन सेटों में जीत दर्ज की।

हरकाज़ ने एटीपी मास्टर्स 1000 आयोजन के फाइनल में जगह बनाने के बाद कहा, “मैं मैच में बने रहने की कोशिश कर रहा था। कैस्पर वास्तव में अविश्वसनीय टेनिस खेल रहे थे और वह शुरुआत में बेहतर खिलाड़ी थे, खासकर पहले सेट के दौरान। मैं खेल में बने रहने की कोशिश कर रहा था और जितना अच्छा हो सके मुकाबला करने के लिए पकड़ बना रहा था।”

अब हरकाज़ मॉन्ट्रियल ओपन के फाइनल में स्पेन के पाब्लो कारेनो बुस्ता का सामना करेंगे जो सेमीफाइनल में डेनियल इवान्स को 7-5, 6-7(7), 6-2 से हराकर आ रहे हैं।


नव भारत न्यूज

Next Post

बाहरी ताकतों पर निर्भर रहने से ताइवान के अलगाववादियों को कुछ हासिल नहीं होगा : चीन

Sun Aug 14 , 2022
बीजिंग (वार्ता/ शिन्हुआ) चीन ने चेतावनी देते हुए कहा है कि बाहरी ताकतों पर निर्भर रहने से ताइवान के अलगाववादियों को कुछ हासिल नहीं होगा और बाहरी ताकतें यह मंसूबा नहीं पालें कि ‘ड्रैगन’ को नियंत्रित करने के लिए ताइवान को ‘बली का बकरा’ बनाया जा सकता है। चीन ने […]