विमान की छत से टिप-टिप बरसा पानी, यात्री हुए परेशान, वीडियो वायरल


जबलपुर: मुंबई से जबलपुर आ रहे स्पाइसजेट विमान की छत से पानी की बूँदे टपकने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। इसका एक यात्री ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसको लेकर ढेरों कमेंट भी आए। एक ने अपनी फेसबुक आईडी पर लिखा कि ये विमान है या टैम्पो या राज्य परिवहन निगम की खटारा बस?

शहर में रहने वाले उद्योपति कमल ग्रोवर ने बताया कि वह स्पाइसजेट की फ्लाइट एसजे 3003 से मंबई से जबलपुर आए थे। ये फ्लाइट मुंबई से शाम 4:55 बजे उड़ान भरी। शाम 6:55 बजे तक जबलपुर आती हैं। मुंबई में वे जैसे ही फ्लाइट के अंदर गए तो सीट पानी से भीगी हुई थी। मजबूरी में बैठना पड़ा। उन्होंने यह भी बताया कि पूरा सफर बरसात के आनंद में गुजरा जब फ्लाइट की डुमना एयरपोर्ट में लैडिंग हुई तो ऐसा लगा कि विमान ने रनवे पर यात्रियों को पटक दिया हो।

श्री ग्र्रोवर ने स्पाइसजेट की इस लापरवाही की शिकायत केन्द्रीय उड्डयन मंत्रालय में करने की बात कहीं हैं। विदित हो कि स्पाइसजेट के विमानों में जून-जुलाई में तकनीकी खराब के करीब आठ केस सामने आ चुके है। एक महीने पहले भी स्पाइसजेट के विमान में धुआं भरनेपर दिल्ली मेेंं इमरजेंसी लैडिंग कराई गई थी। तब फ्लाइट के केबिन में धुआं उठा था। उस वक्त प्लेन पांच हजार फीट की ऊंचाई पर था।


नव भारत न्यूज

Next Post

करीना ने ट्विटर पर नहीं होने की वजह बतायी

Fri Aug 12 , 2022
मुंबई,(वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने ट्विटर पर नहीं होने की वजह बतायी है। करीना कपूर ने ट्विटर पर न होने की वजह बताई है।  करीना कपूर ने कहा,हर दिन, कुछ न कुछ ऐसी चीजें होती हैं, जिसके लिए हमें ट्रोल किया जाता हैं। इसलिए मैं ट्विटर पर भी नहीं […]