कांग्रेस का मूल्य वृद्धि, जीएसटी के खिलाफ प्रदर्शन


संभागायुक्त कार्यालय पर राष्ट्रपति के नाम दिया ज्ञापन
इंदौर: इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विनय बाकलीवाल के नेतृत्व में आज मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर संभागायुक्त कार्यालय पर बेहताशा मूल्यवृद्धि, खाद्य पदार्थों पर लगाई गई जीएसटी एवं अग्निपथ योजना के खिलाफ प्रदर्शन कर महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा।ज्ञापन के माध्यम से कहा गया कि केंद्र में जब कांग्रेस की सरकार थी और मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे उस समय पूरे विश्व में आर्थिक मंदी थी पूरे विश्व में महंगाई चरम पर थी किंतु मनमोहन सिंह जी की सरकार की आर्थिक नीतियों की वजह से महंगाई पर नियंत्रण था.

लेकिन जब से केंद्र में भाजपा की मोदी सरकार स्थापित हुई है। तभी से महंगाई में लगातार वृद्धि होती जा रही है. जनउपयोगी आवश्यक वस्तुएं एवं खाद्य पदार्थ अनाज, आटा, दही पर जीएसटी लगा दी गई है। जिसके कारण आम जनता को महंगाई से मुश्किलें बढ़ती जा रही है. ज्ञापन के माध्यम से बाकलीवाल ने कहा कि अग्निपथ योजना से देश और सेना के साथ तो खिलवाड़ हो ही रहा है. देश के नौजवान के भविष्य के साथ भी खिलवाड़ हो रहा है.

कुल मिलाकर आज देश में आर्थिक मंदी बेरोजगारी और महंगाई चरम सीमा पर है लेकिन भाजपा सरकार के माथे पर जूं तक नहीं रेंग रही है. विधायक संजय शुक्ला पूर्व विधायक अश्विन जोशी, रमेश यादव उस्ताद, राजेश चौकसे, देवेंद्रसिंह यादव, दीपू यादव, अनिल शुक्ला,शेख अलीम, विवेक खंडेलवाल अनूप शुक्ला सहित अनेक कांग्रेस जन उपस्थित थे. ज्ञापन का वाचन पार्षद अनवर कादरी ने किया. संचालन देवेंद्र सिंह यादव एवं संजय बाकलीवाल ने किया.


नव भारत न्यूज

Next Post

पुष्यमित्र भार्गव बने इंदौर के 24वे महापौर

Sat Aug 6 , 2022
महापौर एवं पार्षदों का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न इंदौर: शुक्रवार को पुष्यमित्र भार्गव ने नगर निगम के 24वें महापौर के रूप में शपथ ली. अभय प्रशाल में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में महापौर के साथ पार्षदों ने भी शपथ ली. सभी ने मिलकर इंदौर के विकास का संकल्प लिया. समारोह […]