कांग्रेसी बड़े मायावी हैं, इनके झांसे में मत आना : शिवराज


पिंटो पार्क, इंटक मैदान व गोल पहाड़िया पर भाजपा की चुनावी सभाएं लीं
ग्वालियर: ग्वालियर वालों कांग्रेसियों के झांसे में मत आना। कांग्रेसी बड़े मायावी है। इसलिए भाजपा को जिताना है। सुना है कांग्रेस का नेता बहुत बाँटता है। कांग्रेस पर इस तरह के प्रहार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज रात पिंटो पार्क, इंटक मैदान व गोल पहाड़िया पर भाजपा की चुनावी सभाओ को संबोधित करते हुए किए। शिवराज सिंह महापौर प्रत्याशी सुमन शर्मा सहित पार्षदों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आज देर शआम ग्वालियर आए।

सभाओं में उन्होंने कांग्रेस और कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगले डेढ़ साल में सरकार सवा लाख युवाओं को नौकरी देगी। वहीं सवर्ण समाज के युवाओं को 10 प्रतिशत आरक्षण का लाभ दिया जाएगा।सिंह ने पहली आमसभा पिंटो पार्क, दूसरी आमसभा हजीरा इंटक मैदान और तीसरी आमसभा गोलपहाड़िया क्षेत्र में की। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस में मुख्यमंत्री बनाओ तो कमलनाथ को। युवाओं का नेता नकुल नाथ। बाकी कांग्रेस कार्यकर्ता अनाथ हो गए। ग्वालियर में कांग्रेस पार्टी का अब सिर्फ एक ही नेता बचा है। कांग्रेस का विधायक ही अब पार्टी का एकमात्र नेता रह गया है। वो खुद विधायक, उनकी पत्नी महापौर प्रत्याशी और घर से ही पार्षद। कांग्रेसियों सोच लो अब तुम्हारा क्या काम।

मुख्यमन्त्री ने आगे कहा कि दिग्विजय सिंह भोपाल में कह चुके है कि मैंने टिकट बांटे। वहीं कमलनाथ ने टिकिट काटे। मैं कमलनाथ से सवाल पूछता हूं -आपने सम्बल योजना क्यों बंद कर दी थी, गरीबों के साथ छलावा किया। कमलनाथ मेरे बच्चों ने क्या बिगाड़ा था। तुमने बच्चों की फीस भरना क्यों बंद कर दिया था। लेकिन अब बच्चों की मेडिकल, इंजीनियरिंग की फीस मामा शिवराज भरेगा। वार्डो में जिन लोगो के नाम संबल योजना से कटे हैं उनको जोड़ा जाएगा।

मामा कोई औरंगजेब है क्या जो लूटकर ले गया।

शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में सिंधिया जी ग्वालियर के विकास के लिए पैसा मांगते थे, तो कमलनाथ कहते थे कि पैसा नहीं है। मामा खजाना खाली कर गया। अरे मामा कोई औरंगजेब है क्या जो लूटकर ले गया। अब ग्वालियर के विकास के लिए केंद्र और राज्य सरकारों ने दोनों हाथो से खजाना खोल दिया है और प्रदेश का विकास हो रहा है।


नव भारत न्यूज

Next Post

मुख्यमंत्री ने रणजी चैम्पियन टीम के खिलाड़ियों के परिजनों को किया सम्मानित ऐतिहासिक जीत से पूरा मध्यप्रदेश आनंदित है- मुख्यमंत्री

Mon Jun 27 , 2022
ग्वालियर :मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने फायनल मैच में मुंबई पर ऐतिहासिक जीत दर्ज कर मध्यप्रदेश को पहली बार रणजी ट्राफी दिलाने वाली टीम के खिलाड़ियों के परिजनों को ग्वालियर में राजमाता विजयराजे सिंधिया विमानतल महाराजपुरा पर आयोजित हुए कार्यक्रम में सम्मानित किया। मुख्यमंत्री चौहान ने विजेता रही मध्यप्रदेश की […]