बॉयफ्रेंड ने ही गला घोंटकर फांसी पर लटका दिया


ग्वालियर: थाटीपुर पुलिस को देर रात सूचना मिली कि कुबेर आश्रम के पीछे इटावा निवासी सोनम यादव ने बॉयफ्रेंड संजीव शर्मा के फ्लैट में फांसी लगा ली है। जांच में युवती के चेहरे पर चोट के निशान थे और कमरा भी अस्त-व्यस्त पड़ा था। शुरुआती जांच में मामला खुदकुशी का कम हत्या का ज्यादा लग रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट को बुलाया। फॉरेंसिक ने हत्या होने का संदेह जताया।
पुलिस संदेह के आधार पर मृतका के बॉयफ्रेंड संजीव शर्मा को थाने ले आई। यहां वह बार-बार बयान बदल रहा था। हर बार कहानी बदल देता। पुलिस ने जब सख्ती की तो वह अपनी ही कहानी में फंस गया। सच बताते हुए कहा कि उसने ही हत्या की है और लाश फांसी के फंदे पर टांग दी।

संजीव ने पुलिस को बताया कि वह डॉक्टर है और पार्टनरशिप में रुद्राक्ष हॉस्पिटल का संचालन करता है। इसी हॉस्पिटल में ट्रेनिंग करने वाली नर्सिंग स्टूडेंट सोनम से उसकी दोस्ती हुई और दोनों एक-दूसरे को चाहने लगे थे।पूछताछ में पुलिस ने उससे पूछा कि प्यार करता था तो उसकी हत्या क्यों की? आरोपी ने बताया कि सोनम उसके घर पर ही रहने आ गई थी। रात को सोनम ने उसके मोबाइल में एक अन्य लड़की से आपत्तिजनक बातचीत के मैसेज देख लिए थे। इस पर उसने हंगामा करते हुए झगड़ा किया। दोनों में काफी झगड़ा हुआ और गुस्से में उसने उसका गला दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। वह घबरा गया और बाहर घूमने चला गया। 2 घंटे बाद लौटा तो उसने फांसी पर उसके शव को लटकाकर खुदकुशी का रूप देना चाहा, लेकिन पुलिस की नजरों से कतल छिप नही सका।


नव भारत न्यूज

Next Post

दूसरे दिन भी कलेक्ट्रेट में लगा प्रत्याशियों का मेला

Sun Jun 19 , 2022
खंडवा: नामांकन भरने की तारीख के आखिरी दिन कलेक्टर कार्यालय क्षेत्र में सुबह से ही महापौर से लेकर वार्ड स्तर के प्रत्याशियों की भीड़ दिन भर लगी रही। जिन लोगों को पार्टी ने टिकट नहीं दिया। वे भी निर्दलीय प्रत्याशी का फॉर्म भरते नजर आए। अब तक भाजपा-कांग्रेस सहित आठ […]