भाजपा के सभी प्रत्याशियों ने एकसंग पर्चे भरकर दिखाई एकजुटता


दतिया: नगर पालिका चुनाव के लिए भाजपा के 36 वार्डों के प्रत्याशीयो ने एक साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपने पर्चे दाखिल किए और पार्टी की एकजुटता दिखाई। गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के नेतृत्व में सभी प्रत्याशी और कार्यकर्ता ट्यूराम धर्मशाला में इकट्ठे हुए। यहां से सभी भाजपा के कार्यकर्ता और प्रत्याशी शहर में शक्ति प्रदर्शन करते हुए न्यू कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां प्रत्याशियों ने नामांकन फॉर्म जमा किया।

ट्यूराम धर्मशाला में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। इसी के साथ उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस के प्रत्याशी जीत भी गए तो पैसे कहां से लाएंगे। प्रदेश में और दिल्ली में तो हमारी सरकार है। यह फैसला जनता को करना है। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि भाजपा के प्रत्याशियों को पूर्ण बहुमत देकर विजय बनाएं।

प्रत्याशियों के नामांकन फॉर्म जमा कराने को लेकर भाजपा ने शहर में रैली निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया। यह रैली ट्यूराम धर्मशाला से शुरू होकर किला चौक, तिगेलिया, टाउनहॉल से होते हुए न्यू कलेक्ट्रेट पहुंची। यहां सभी प्रत्याशियों ने नामांकन फॉर्म जमा किए।


नव भारत न्यूज

Next Post

बॉयफ्रेंड ने ही गला घोंटकर फांसी पर लटका दिया

Sun Jun 19 , 2022
ग्वालियर: थाटीपुर पुलिस को देर रात सूचना मिली कि कुबेर आश्रम के पीछे इटावा निवासी सोनम यादव ने बॉयफ्रेंड संजीव शर्मा के फ्लैट में फांसी लगा ली है। जांच में युवती के चेहरे पर चोट के निशान थे और कमरा भी अस्त-व्यस्त पड़ा था। शुरुआती जांच में मामला खुदकुशी का […]