रमौआ डेम में नहाने गया युवक पानी में डूब गया


परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
ग्वालियर: दोस्तों के साथ रमौआ डेम में नहाने गया युवक पानी में डूब गया। आज बडी मशक्कत के बाद उसका शव बांध से बरामद किया गया। उसके रमौआ बांध में डूबने की खबर लगते ही उसकी खोजबीन शुरू कर दी गई थी लेकिन अंधेरा होने के कारण युवक की तलाश पुलिस को रोकनी पड़ी। आज शनिवार को युवक का शव बांध में मिल गया। पुलिस ने मृतक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम कराया, उधर परिजन ने रोहित के दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है।

शहर के महलगांव निवासी रोहित जाटव प्राइवेट नौकरी करता है। वह अपने दोस्तों अजय सोनी, अरूण कौशल, लाला परिहार, रामवीर परिहार, शुभम परिहार तथा भुवनेश परिहार के साथ पार्टी करने के लिए रमौआ डैम पर गया था और पानी में नहाने लगा था। जब सभी वापस आए तो पता चला कि रोहित गायब था।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रोहित की तलाश के लिए गोताखोर टीम को बुलाया गया। देर रात होने पर भी जब रोहित का पता नहीं चला तो तलाश बंद कर दी।आज फिर रेस्क्यू टीम ने रोहित की तलाश शुरू की और उसका शव मिल गया।रोहित के भाई राहुल ने रोहित के साथ किसी अनहोनी घटना की आशंका व्यक्त की है। उसका कहना है कि उसके साथ पार्टी मनाने आए युवक अलग-अलग बयान दे रहे हैं, जिससे उन्हें उसके साथ किसी घटना होने का अंदेशा है।


नव भारत न्यूज

Next Post

भाजपा के सभी प्रत्याशियों ने एकसंग पर्चे भरकर दिखाई एकजुटता

Sun Jun 19 , 2022
दतिया: नगर पालिका चुनाव के लिए भाजपा के 36 वार्डों के प्रत्याशीयो ने एक साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपने पर्चे दाखिल किए और पार्टी की एकजुटता दिखाई। गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के नेतृत्व में सभी प्रत्याशी और कार्यकर्ता ट्यूराम धर्मशाला में इकट्ठे हुए। यहां से सभी भाजपा के कार्यकर्ता और […]