इंदौर में लड़ाई धन और ज्ञान के पुजारी के बीचः शिवराज


भाजपा महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र ने भरा नामांकन

इंदौर: इंदौर में महापौर पद की लड़ाई धन के पुजारी और ज्ञान के पुजारी के बीच है. महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव की छवि स्वस्थ है. इंदौर के विकास की जो परंपरा रही है, उसे बरकरार रखा जाएगा.यह बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कही. वे भाजपा महापौर पद के प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव के नामांकन भरने के दौरान राजवाड़ा पर आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे. मुख्यमंत्री चौहान ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पुष्यमित्र का मतलब होता है.

जनता का पुष्प. चौहान ने श्री भार्गव से कहा कि आम जनता के लिए अति कोमल और दुष्टों के लिए कठोर रहना, हम इंदौर के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे इंदौर का विकास भी और यहां की जनता का कल्याण भी हमारी अनेकों योजनाओं के माध्यम से होता रहेगा. इस अवसर पर राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, सांसद शंकर लालवानी, मंत्री तुलसीराम सिलावट, महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव, कृष्णमुरारी मोघे, प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती, विधायक रमेश मेंदोला, महेन्द्र हार्डिया, आकाश विजयवर्गीय, मालिनी गौड़, सुदर्शन गुप्ता, मधु वर्मा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे.
इंदौर के लिए सरकार का रोडमेप तैयार
जनसभा को चौहान ने कहा कि पार्टी ने एक व्यक्ति के पास एक पद रखना तय किया. कांग्रेस में तो एक ही आदमी विधायक, सांसद और महापौर का उम्मीदवार है. कांग्रेस के पास या तो कार्यकर्ता ही नहीं है, या कार्यकर्ता हैं तो उनकी कोई इज्जत नहीं है. श्री चौहान ने कहा कि इंदौर मेरे सपनों का शहर है. आने वाले 10 सालों में इंदौर बैंगलोर और हैदराबाद को पीछे छोड़ देगा. इंदौर का विकास, ग्रीन सिटी इंदौर, क्लीन सिटी इंदौर, आईटी सिटी इंदौर, मेट्रो सिटी इंदौर, स्मार्ट सिटी इंदौर इन्वेस्टर्स सिटी इंदौर के लिए सरकार का रोडमैप तैयार है.
बूथ विजय का संकल्प लेंः शर्मा
प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि हमारे सभी पूर्व महापौर, विधायकों, सांसदों और जनप्रतिनिधियों ने स्वच्छता में शहर को देश का सर्वश्रेष्ठ शहर बनाया. साथ ही विकास के मुद्दे पर एक आदर्श शहर भी बनाया है. आप सभी बूथ विजय का संकल्प लेकर प्रत्येक बूथ से हमारे संगठन के माध्यम और जनता के आशीर्वाद से पुष्यमित्र भार्गव को प्रचंड बहुमत से विजय बनाएं.

विजयवर्गीय ने भरवाया नामांकन
पुष्यमित्र भार्गव और पार्षद पद के प्रत्याशी सभी रैली के रूप में राजवाड़ा से कलेक्ट्रेट नामांकन दाखिल करने पहुंचे. भाजपा महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव ने राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, सांसद शंकर लालवानी एवं नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे की उपस्थिति में नामांकन जमा किया. विजयवर्गीय उन्हें हाथ पकड़कर नामांकन भरवाने ले गए.


नव भारत न्यूज

Next Post

रमौआ डेम में नहाने गया युवक पानी में डूब गया

Sun Jun 19 , 2022
परिजनों ने जताई हत्या की आशंका ग्वालियर: दोस्तों के साथ रमौआ डेम में नहाने गया युवक पानी में डूब गया। आज बडी मशक्कत के बाद उसका शव बांध से बरामद किया गया। उसके रमौआ बांध में डूबने की खबर लगते ही उसकी खोजबीन शुरू कर दी गई थी लेकिन अंधेरा […]