पार्टी ने जिस विश्वास के साथ आपको चुनाव मैदान में उतारा है उसे साकार करके दिखायें: राजेश


भाजपा कार्यालय में चुनाव तैयारी को लेकर बैठक आयोजित,भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष, जिलाध्यक्ष एवं द्वय विधायक भी रहे मौजूद

सिंगरौली : नगरीय निकाय चुनावों की पूर्ववर्ती तैयारियों के परिप्रेक्ष्य में आज भारतीय जनता पार्टी सिंगरौली की अति महत्वपूर्ण बैठक जिला कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे स्मृति भवन के सभाकक्ष में सम्पन्न हुई। आगामी चुनाव को सफलतापूर्वक सम्पन्न कराने के लिये आयोजित तैयारी बैठक में मुख्य अतिथि के रूप मे प्रदेश उपाध्यक्ष कांतदेव सिंह तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रदेश मंत्री एवं सिंगरौली के चुनाव प्रभारी राजेश पांडेय तथा विधायक रामलल्लू वैश्य एवं सुभाष वर्मा मौजूद रहे। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष वीरेंद्र गोयल ने की।

जिलाध्यक्ष वीरेंद्र गोयल ने सभी अतिथियों एवं कार्यकर्ताओं तथा समस्त उम्मीदवारों को बधाई प्रेषित करते हुये कहा कि हम सभी लोगों को पार्टी के दिशा निर्देश को मानते हुये बेहद सावधानी एवं अनुशासित तरीके से काम करना है। पूरे नगरीय निकाय में 45 वार्ड तथा लगभग 250 बूथ हैं, हमारी हर बूथ पर बूथ समितियों का गठन पूर्ण है और हम सभी को माइक्रो मैनेजमेंट के तहत हर बूथ को फोकस करना है और महापौर समेत निगम की सभी 45 सीटों पर विजय प्राप्त करनी है।

बैठक को संबोधित करते हुये प्रदेश उपाध्यक्ष कांतदेव सिंह ने भी संबोधित किया। बैठक को संबोधित करते हुये चुनाव प्रभारी तथा प्रदेश मंत्री राजेश पांडेय ने उम्मीदवारों से कहा कि आप पर पार्टी ने विश्वास जता कर चुनाव मैदान मे उतारा है और अब ये आपका दायित्व बनता है कि आप पार्टी के विश्वास को साकार करके दिखायें, आप सब आज से ही अपने-अपने वार्डों में बूथों पर सघन जन संपर्क चालू कर दें तथा बारीकी के साथ चुनाव प्रबंधन पर ध्यान दें मैं स्वयं चुनाव सम्पन्न होने तक आप के बीच उपस्थित रहूंगा।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये महापौर उम्मीदवार चंद्रप्रताप विश्वकर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने मुझ पर जो विश्वास व्यक्त किया है उस पर मैं खरा उतर के दिखाऊंगा। प्रत्येक कार्यकर्ता से मेरा अनुरोध है कि पूरी ताकत के साथ चुनाव मैदान में उतरे जिसके लिये किसी भी तरह के संसाधनों की कमी नहीं होने पायेगी। बैठक को विधायक रामलल्लू वैश्य एवं चुनाव संचालन समिति के संयोजक राजेश तिवारी ने भी संबोधित किया।

बैठक को संबोधित करते हुये प्रदेश उपाध्यक्ष कांतदेव सिंह जी ने कहा कि सिंगरौली के भाजपा संगठन की कार्यशैली का मुरीद पूरा प्रदेश संगठन है और मै प्रदेश संगठन को यह आश्वस्त करके आया हूं कि प्रत्याशी चाहे जो कोई हो इससे फर्क नहीं पड़ता, सिंगरौली मे भारतीय जनता पार्टी का हर एक कार्यकर्ता अपने आप मे प्रत्याशी है तथा वह सिर्फ और सिर्फ कमल के फूल को जानता है। इस नगरीय निकाय चुनावों मे सिंगरौली अपना इतिहास फिर से दोहराने वाला है और प्रचंड बहुमत के साथ नगर की सरकार बनेगी। उक्ताशय की जानकारी जिला सह मीडिया प्रभारी नीरज सिंह परिहार ने की है।


नव भारत न्यूज

Next Post

चुनाव मैदान छोड़कर भागे भाजयुमो जिलाध्यक्ष!

Sat Jun 18 , 2022
हार के डर से छोड़ा मैदान,ननि के वार्ड क्र.18 का मामला सिंगरौली : भाजयुमो जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह परमार पाल ने पार्षद चुनाव लडऩे से आज अचानक मना कर दिया है। कल गुरूवार तक खूब दम खम भर रहे थे, लेकिन अचानक आज उन्होंने चुनाव लडऩे से मना कर दिया है। […]