स्काईबैग्स का नया अभियान


नयी दिल्ली  (वार्ता) वीआईपी इंडस्ट्रीज के स्काईबैग्स ब्रांड ने अपने नये ट्रेवेल को लेकर एक नया अभियान शुरू किया है जिसमें जेनरेशन जेड की दुनिया की सैर करने और अलहदा दिखने की आकांक्षाओं को दर्शाने वाले बोल्ड, बिंदास व रंग-बिरंगे डिज़ाइन के बैग को प्रस्तुत किया गया है।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि ‘चेज़ द वर्ल्ड’ अभियान को कंपनी के ब्रांड अंबेसडर अभिनेता वरुण धवन के माध्यम से प्रचारित प्रसारित किया जा रहा है।
एक अभिनेता के तौर पर युवाओं में लोकप्रिय और एक यूथ आइकन के तौर पर अपनी पहचान रखने वाले वरुण धवन पिछले कई साल से स्काईबैग्स से जुड़े हुए हैं।

वीआईपी इंडस्ट्री के उपाध्यक्ष (मार्केंटिंग) प्रफुल्ल गुप्ता ने कहा “विश्वभर में कोरोना की बदली हुईं परिस्थितियों के बाद ट्रैवेल और हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री के पटरी पर लौटने का सकारात्मक संदेश मिला है।
हालात के फिर से सामान्य होने का जश्न मनाने के लिए हम युवा और जेनेरेशन र् के नाम से जानेवाली आज की पीढ़ी के साथ नये तरीके से जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं।
हमेशा से ही बेहद अनूठे और प्रचलित स्टाइल का अनुसरण करनेवाली आधुनिक पीढ़ी को फिर से हमारे साथ जोड़ने का हमारा प्रयास सफल साबित हो रहा है और बड़ी संख्या में युवा फिर से हमारे आधुनिक कलेक्शन्स को अपना रहे हैं।
हमने अपने ताज़ा प्रचार अभियान और अपने कलेक्शन्स के ज़रिए लोगों की आधुनिक आकांक्षाओं को रेखांकित किया है और ऐसे में लोगों की ओर से मिल रहा प्रतिसाद भी हमारे लिए बहुत उत्साहजनक है।”


नव भारत न्यूज

Next Post

मध्यप्रदेश में तीन विधायक भाजपा में शामिल

Tue Jun 14 , 2022
भोपाल, 14 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के बीच बहुजन समाज पार्टी (बसपा) विधायक संजीव सिंह कुशवाह (भिंड), समाजवादी पार्टी (सपा) विधायक राजेश शुक्ला और निर्दलीय विधायक राणा विक्रम सिंह ने आज यहां वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। प्रदेश भाजपा कार्यालय में […]