पूरे परिवार ने की सामूहिक आत्महत्या


पहले दोनों बच्चों का गला घोंटा फिर दंपति ने लगा ली फांसी

भिंड:यहाँ एक समूचे परिवार द्वारा सामूहिक आत्महत्या करने की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। गोहद थाना क्षेत्र के कठवां गुर्जर गांव में रहने वाले 32 वर्षीय धर्मेंद्र पुत्र मान सिंह गुर्जर और उनकी 30 वर्षीय पत्नी अमरेश का शव घर के अलग-अलग कमरों में फंदे पर लटका मिला। पिता के पैरों के पास 12 वर्षीय प्रशांत पड़ा हुआ था और मां के पास 10 वर्षीय मीनाक्षी। दोनों ही बच्चों के गले में रस्सी के निशान दिखाई दे रहे थे। ऐसा लग रहा था कि पहले बच्चों का गला घोंटा गया और उसके बाद फांसी लगाई गई।

पुलिस के मुताबिक मृतक धर्मेंद्र सिंह दूध का कारोबार करते हैं। वह प्रतिदिन सुबह उठकर घर के बाहर बनी गुमटी पर बैठते हैं, लेकिन शनिवार की सुबह वह घर के बाहर दिखाई नहीं दिए। वहीं घर में भी पूरी तरह शांति थी। इसके बाद उनके पड़ोस में रहने वाले परिवार के सदस्यों ने जब कारण जानने के लिए घर के अंदर जाकर देखा तो कमरे के गेट की कुंडी बंद थी। वहीं एक बच्ची के सिसकने की आवाज सुनाई दे रही थी। इसके बाद उन्होंने आस-पड़ोस में रहने वाले लोगों को इकट्ठा कर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस के निर्देश पर ग्रामीण कमरे के दरवाजे को तोड़कर अंदर गए तो वहां कमरे में दोनों दंपत्ती अलग-अलग कमरों में फंदे पर लटके थे वहीं बच्चे जमीन पर पड़े थे। इसके बाद बच्ची को उपचार के लिए गोहद अस्पताल ले जाया गया। जहां से डाक्टरों ने उसे ग्वालियर रेफर कर दिया।इस लोमहर्षक घटना की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान, गोहद एसडीओपी आरकेएस राठौर सहित छह थानों का फोर्स पहुंच गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर तीनों शव को पीएम के लिए गोहद अस्पताल भेज दिया। अभी तक इस सामूहिक आत्महत्या के असल कारणों का पता नही चल सका है।


नव भारत न्यूज

Next Post

मध्यप्रदेश में अनेक स्थानों पर हल्की वर्षा के आसार

Sun Jun 12 , 2022
भोपाल,  (वार्ता) मध्यप्रदेश में कई स्थानों पर हुई हल्की वर्षा के बीच अगले चौबीस घंटों के दौरान राज्य के करीब एक दर्जन से अधिक स्थानों पर हल्की वर्षा होने के आसार हैं। प्रदेश के पश्चिमी हिस्से में आने वाले बुरहानपुर, ग्वालियर, विदिशा, खरगोन, बैतूल, शिवपुरी, नर्मदापुरम, शाजापुर, रायसेन, अशोकनगर, बड़वानी, […]