‘विक्रांत रोणा’ के हिंदी वर्सन को प्रस्तुत करेंगे सलमान खान


मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप की फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ के हिंदी वर्सन को प्रस्तुत करेंगे।

किच्चा सुदीप जल्द ही अपनी पैन-इंडिया मेगा वेंचर फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ लेकर आ रहे हैं।सुदीप को अब सलमान खान का साथ मिल गया है और वह फिल्म के हिंदी वर्जन को प्रेजेंट करने वाले हैं।

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी और बताया कि फिल्म के हिंदी वर्जन को उनके प्रोडक्शन हाउस एसकेएफ द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। सलमान ने फिल्म का मोशन वीडियो शेयर करते हुए किच्चा सुदीप को भाई कहा और फिल्म को भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा 3डी अनुभव बताया। पोस्ट को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, “मैं अभी भी इसके विजुअल्स से बंधा हुआ हूं भाई किच्चा सुदीप। विक्रांत रोना का हिंदी वर्जन पेश करते हुए खुशी हो रही है, भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा 3डी अनुभव।”

किच्चा सुदीप ने भी सलमान खान के साथ हुए इस गठबंधन पर खुशी जताई और भाईजान के पोस्ट को रिट्वीट करते हुए कहा, “धन्यवाद सलमान खान सर.. यह सहयोग टीम को बेहद खुशी और प्रोत्साहन देता है।”

गौरतलब है कि ‘विक्रांत रोणा’ में किच्चा सुदीप लीड रोल में है। इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी हैं। वहीं फिल्म को जी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत किया गया है और जैक मंजूनाथ ने अपने प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत इसे निर्मित किया है और इनवेनियो ओरिजिन्स के अलंकार पांडियन द्वारा सह-निर्मित है।’विक्रांत रोणा’ पैन वर्ल्ड 3डी फिल्म है, जो 28 जुलाई को रिलीज की जाएगी। फिल्म कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज होगी।


नव भारत न्यूज

Next Post

वीवो ने लाँच किये एक्स 80 सीरीज के नये स्मार्टफोन

Thu May 19 , 2022
नयी दिल्ली  (वार्ता) स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वीवो ने अपने एक्स 80 सीरीज में दो नये स्मार्टफोन लाँच करने की घोषणा की जिसमें वीवो एक्स 80 और वीवो एक्स 80 प्रो शामिल है। कंपनी ने आज यहां कहा कि दोनों ही फोन बैक साइड से बड़े गोल आकार के कैमरे […]