चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर कांग्रेस ने बुलाई वचनपत्र समिति की बैठक : कमलनाथ


भोपाल, 12 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने आज कहा कि पार्टी ने चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर आज वचन पत्र समिति की बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा की।
श्री कमलनाथ ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि पार्टी चुनाव की तैयारी कर रही है, इसलिये आज वचन पत्र समिति की बैठक आयोजित कर उसमें कई मुद्दों पर चर्चा की है।
पंचायत चुनाव में अन्य पिछड़ा वर्ग के आरक्षण संबंधित सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ ने कहा कि भाजपा सरकार ने सही तरीके से अदालत में पक्ष पेश नहीं किया। अगर ट्रिपल टेस्ट हो जाता, तो यह स्थिति पैदा नहीं होती।
युवक कांग्रेस के आज राजधानी में सरकार के खिलाफ किए आंदोलन ‘युवा शंखनाद’ पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस युवाओं को संदेश दे रही है कि किस प्रकार भ्रष्टाचार, महंगाई और बेरोजगारी आज नौजवानों का भविष्य चौपट कर रही है।
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भाजपा के आरोप पर उन्होंने कहा कि जब श्री गांधी सामने आते हैं तो भाजपा के पेट में दर्द क्यों होता है, भाजपा घबराती है।


नव भारत न्यूज

Next Post

राजीव कुमार बने मुख्य निर्वाचन आयुक्त

Thu May 12 , 2022
नयी दिल्ली, 12 मई (वार्ता) वरिष्ठतम निर्वाचन आयुक्त राजीव कुमार को भारतीय निर्वाचन आयाेग का नया मुख्य निर्वाचन आयुक्त नियुक्त किया गया है। केंद्रीय विधि एवं न्याय मंत्रालय ने गुरुवार को यहां जारी एक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी। मंत्रालय ने बताया कि श्री कुमार की नियुक्ति 15 मई से […]