सिंधिया पहुंचे सरकारी आवास, कांग्रेस ने साज-सज्जा पर साधा निशाना


भोपाल, 09 मई (वार्ता) केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित अपने शासकीय आवास में गृह प्रवेश के बाद कांग्रेस ने शासकीय आवास की विशिष्ट साज-सज्जा को लेकर श्री सिंधिया को निशाने पर ले लिया।
श्री सिंधिया के आज स्थानीय श्यामला हिल्स स्थित शासकीय आवास में विधिवत पूजा अर्चना के बाद उनका गृह प्रवेश हुआ। इस बंगले की महलनुमा सजावट की गई है। इसी इलाके में पूर्व मुख्यमंत्रियों दिग्विजय सिंह और उमा भारती के भी शासकीय आवास हैं।
इस सजावट को लेकर कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने अपने ट्वीट में कहा, ‘भाजपा के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव भले कहे कि अब राजशाही नहीं चलेगी, लेकिन यहाँ तो श्रीमंत ने अपने सरकारी आवास को ही दे दिया है पैलेस का रूप….?’
इस ट्वीट के साथ श्री सलूजा ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें बंगले की महलनुमा सजावट दिखाई दे रही है।
दरअसल भाजपा के प्रदेश संगठन प्रभारी पी मुरलीधर राव ने आज सुबह एक ट्वीट करते हुए कहा था, ‘ना राजशाही! ना परिक्रमाशाही!! अब चलेगी सेवाशाही।।।’ ये ट्वीट आज सुबह से चर्चाओं में बना हुआ है। श्री सलूजा ने श्री सिंधिया के बंगले की सजावट को श्री राव के इसी ट्वीट से जोड़ते हुए कटाक्ष किया है।


नव भारत न्यूज

Next Post

शाहीन बाग में अतिक्रमण अभियान में दखल देने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

Mon May 9 , 2022
नयी दिल्ली,09 मई (वार्ता) उच्चतम न्यायालय ने शाहीन बाग इलाके में अतिक्रमण हटाने के मामले में निर्देश देने संबंधी याचिकाओं पर हस्तक्षेप करने से सोमवार को इनकार कर दिया। शीर्ष अदालत ने मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और अन्य की ओर से दायर याचिकाओं पर हस्तक्षेप करने से इनकार करते हुए […]