पुलिस दबाव में वाहन छोड़कर भागे अपराधी


विन्ध्यनगर पुलिस की कार्रवाई

सिंगरौली : विन्ध्यनगर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए चोरी के एक पिकअप वाहन को बरामद करने में बड़ी सफलता हासिल की है। हालांकि पुलिस के भय से पिकअप वाहन चोर भाग खड़े हुए। वाहन के इस चोरी में कई आरोपी शामिल हैं। जिनकी पताशाजी विन्ध्यनगर पुलिस सरगर्मी से कर रही है।पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कल 5 मई को फरियादी चन्द्रिका प्रसाद जायसवाल पिता राधेश्याम जायसवाल उम्र 32 वर्ष निवासी नवजीवन विहार सेक्टर नं.3 थाना विन्ध्यनगर पहुंच रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह टेंट हाउस का काम करता है जो सामान परिवहन के लिए एक महिन्द्रा पिकअप वाहन क्र.एमपी 66 जी 1597 है रखा हुआ है। 4 मई को शाम 5 बजे कार्य पूर्ण होने के पश्चात चालक श्रीराम सोनी पिकअप को मेरे घर के सामने खड़ी कर घर चला गया था।

जब सुबह चालक वापस आया तो पिकअप वहां पर नहीं थी कोई अज्ञात चोर पिकअप वाहन को चोरी कर ले गया है। उक्त रिपोर्ट पर पुलिस ने भादवि की धारा 379 के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में जुट गयी। जिस पर टीआई यूपी सिंह ने वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस की एक टीम रवाना किया जहां पुलिस टीम ने घेराबंदी करते हुए अंतर्राज्यीय सीमा को सील करते हुए पिकअप वाहन के निकलने के सभी संभावित रास्तों पर तलाशी अभियान चलाया गया। जिसके दबाव में अज्ञात आरोपियों ने उक्त वाहन को ग्राम जमुआ में छोड़कर फरार हो गये। जिसे पुलिस टीम ने मौके से जप्त कर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

कार्रवाई में इनका रहा सराहनीय योगदान
इस कार्रवाई में एसपी वीरेन्द्र कुमार सिंह के निर्देश, एएसपी अनिल सोनकर एवं सीएसपी देवेश कुमार पाठक के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी विन्ध्यनगर यूपी सिंह के नेतृत्व में सउनि नृपेन्द्र सिंह, सुनील दुबे, प्रआर मुनेन्द्र सिंह राणा, नितिन गौतम, बृजेश सिंह, आर.बलीराम सिंह, जितेन्द्र सिंह, कृष्ण कुमार पाण्डेय, प्रकाश डोड़वे तथा अमित द्विवेदी का सराहनीय योगदान रहा।


नव भारत न्यूज

Next Post

33 दिनों में 6667 अन्नदाताओं से 159359 क्विं.गेंहू की हुई खरीदी

Sat May 7 , 2022
गल्ला मंडियों में अन्नदाताओं की ज्यादा रूचि, 5 लाख क्विंटल लक्ष्य को घटाकर किया साढ़े 3 लाख क्विंटल सिंगरौली : 52 धान उपार्जन केन्द्रों में 33 दिनों के दौरान 6667 अन्नदाताओं से 159359 क्ंिटल गेंहू की खरीदी की जा चुकी है। 16 मई गेंहू खरीदी के लिए आखिरी तिथि मुकर्रर […]