दिग्विजय आए, स्वागत की गाइडलाइन टूटी


 

ग्वालियर:  पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह साढ़े आठ घंटे के प्रवास पर मंगलवार की दोपहर इंदौर से आए। विमानतल पर कांग्रेसियों ने पूर्व मुख्यमंत्री का स्वागत सादगी के साथ किया। शहर जिला कांग्रेस ने कार्यकर्ताओं के लिये दिग्विजय सिंह के स्वागत की गाइड लाइन तय कर दी थी। निर्धारित गाइड लाइन के अनुसार कोई कार्यकर्ता माला व गुलदस्ता व ढोल नगाड़े के साथ पूर्व मुख्यमंत्री का स्वागत नहीं करना था लेकिन कांग्रेस की इस गाइड लाइन का पालन नहीं हुआ। न केवल कांग्रेसी फूल माला लेकर गए, बल्कि दिग्विजय सिंह ने स्वीकार भी किए। जबकि तय यह हुआ था कि दिग्विजय सिंह व्यक्तिगत रूप से कार्यकर्ताओं से मिलेंगें। कार्यकर्ता मास्क लगाकर आएं और शरीरिक दूरी का पालन करें।

शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ देवेन्द्र शर्मा, महामन्त्री सुनील शर्मा एवं ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष अशोक सिंह, राजेंद्र नाती उनके साथ थे। पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य दिग्विजय इंदोर से वायुयान से दोपहर ग्वालियर आए। विमानतल से दिग्विजय का कार्यकर्ताओं से उनके निवास पर जाकर मुलाकात करने का सिलसिला शुरू हुआ। वे सबसे पहले दिमनी के कांग्रेस विधायक रविंद्र सिंह तोमर के निवास पर बेेटे की शादी की शुभकामनाएं देने पहुंचे।


नव भारत न्यूज

Next Post

कहीं अस्पताल पहुंचा न पहुंचा दे बर्फ का गोला!

Wed May 4 , 2022
ठंडा करने के लिए उपयोग होने वाली बर्फ खिला रहे लोगों को मंदसौर: गर्मी के सीजन में रंग-बिरंगी कुल्फी और बर्फ के गोले बच्चों के साथ ही बड़ों को भी आकर्षित करते हैं। लेकिन इनमें पाई जाने वाली दूषित सामग्री किसी को भी बीमार कर सकती है। इसका सबसे ज्यादा […]