मनसे ने ध्वनि प्रदूषण पर आधारित ‘भोंगा’ फिल्म का ट्रेलर किया रिलीज


मुंबई,  (वार्ता) देश में जारी लाउडस्पीकर विवाद के बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने इस मुद्दे पर बनी ‘भोंगा’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है।
मराठी भाषा में निर्मित भोंगा फिल्म ध्वनि प्रदूषण पर आधारित है, जिसे शुक्रवार को सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया।
यह फिल्म तीन मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।मनसे के प्रमुख राज ठाकरे ने इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया।

एमएनएस के नेता संदीप देशपांडे ने ट्वीट किया,“क्या भगवान तक अपनी आवाज पहुंचाने के लिए सच में लाउडस्पीकर की जरूरत पड़ती है?”श्री देशपांडे ने कहा,“यह फिल्म 2018 में बनकर तैयार हो गई थी लेकिन अब हमें फिल्म को रिलीज करने का अधिकार प्राप्त हुआ है।
इस फिल्म में दिखाए गए तथ्य वर्तमान समय से संबंध रखता है।फिल्म को तीन मई को रिलीज किया जाएगा।”
इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक शिवाजी लोटन पाटिल, अर्जुन हीरामन महाजन और अमोल लक्ष्मण हैं।फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शिवाजी लोटन पाटिल ने किया है।इस फिल्म में ध्वनि प्रदूषण की समस्या को दिखाया गया है।

गौरतलब है कि यह फिल्म 2018 में ही बन गई थी लेकिन उस समय फिल्म में अपत्तिजनक तथ्यों का हवाला देकर रिलीज पर रोक लगा दिया गया था।
इस फिल्म को हालांकि, फिल्म फेस्टिवल्स में दिखाया गया था, जिसमें इसे राष्ट्रीय पुरस्कार (नेशनल अवॉर्ड) से भी सम्मानित किया गया।


नव भारत न्यूज

Next Post

यूक्रेन से लौटे विद्यार्थियों से मिले मुख्यमंत्री

Sat Apr 30 , 2022
इंदौर: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को अपने इंदौर प्रवास के दौरान इंदौर एयरपोर्ट पर यूक्रेन से लौटे प्रदेश के छात्र-छात्राओं से मिले. एयरपोर्ट पर उपस्थित छात्र-छात्राओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा उनको इस संकट की घड़ी में यूक्रेन से निकालकर अपने देश वापस […]