मध्यप्रदेश में कोरोना के 13 नए मरीज, इंदौर में सर्वाधिक आठ मामले


भोपाल,  (वार्ता) मध्यप्रदेश में कोरोना के नए मामले एक बार फिर बढ़ने शुरू हो गए हैं। आज प्रदेश भर में 13 नए मरीज मिले, जिनमें से आठ नए मरीज इंदौर में सामने आए हैं।
राज्य स्वास्थ्य संचालनालय द्वारा यहां जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पिछले चौबीस घंटों के दौरान प्रदेश भर में कोरोना के 5 हजार 6 सौ 33 सेंपल जांच गए। इनमें कोरोना के 13 नए मरीज मिले हैं, जिसमें इंदौर में सर्वाधिक आठ, भोपाल में एक, ग्वालियर में एक, जबलपुर में एक, झाबुआ में एक तथा शिवपुरी में एक मरीज शामिल है। वहीं, प्रदेश भर में आठ मरीज संक्रमण मुक्त हो गए हैं।
नए मरीजों की संख्या में इजाफा होने के साथ ही सक्रिय मरीज भी बढ़कर 75 हो गए हैं। हालांकि इस दौरान कोरोना से एक भी नयी मौतें नहीं हुयी है। प्रदेश में अब तक कोरोना के कुल 10 लाख 41 हजार 336 मरीज मिल चुके हैं, जिनमें से अब तक कुल 10 लाख 30 हजार 526 संक्रमण मुक्त हो गए तथा 10 हजार 735 मरीज अब तक इस बीमारी से अपनी जान गवां चुके हैं।


नव भारत न्यूज

Next Post

दिल्ली उच्च न्यायालय ने किरण बेदी को रोहिणी आश्रम में महिलाओं के स्वास्थ्य का आकलन करने वाली समिति का प्रमुख नियुक्त किया

Wed Apr 27 , 2022
नयी दिल्ली  (वार्ता) दिल्ली उच्च न्यायालय ने मंगलवार को पुड्डुचेरी की पूर्व राज्यपाल और सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी किरण बेदी को स्वयंभू संत वीरेंद्र द्वारा दिल्ली के रोहिणी में स्थापित आश्रम में महिलाओं के स्वास्थ्य का आकलन करने वाली समिति का प्रमुख नियुक्त किया है। दिल्ली उच्च न्यायालय के कार्यवाहक मुख्य […]