चलते ऑटो में चोरी करने वाली गैंग पकड़ी, लाखों रुपए का सोना चांदी और माल बरामद


ग्वालियर: मुरार थाना पुलिस ने ऑटो और टेंपू में पर्स एवं जेब काटकर रुपए और जेवरात लूटने वाली एक गैंग के आधा दर्जन से अधिक सदस्यों को दबोचा है जिनमें ज्यादातर सदस्य महिला हैं। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों से चोरी किया गया सोना और अन्य सामान भी बरामद किया है।एसएसपी अमित सांघी ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शहर में पिछले कई दिनों से ऑटो और पर्स में जेब कटी की घटनाएं हो रही थी.

जिस पर पुलिस लगातार सक्रिय थी इस ग्वालियर की मुरार थाना पुलिस ने यहां किराए से रह रहे 6 महिलाओं और एक पुरुष को पकड़ा है जोकि चलते ऑटो और टेंपू में वारदातों को अंजाम देते थे आरोपियों द्वारा पहले टारगेट फिक्स किया जाता था जिसके बाद यह महिलाएं बच्चों के साथ ऑटो में सवार होती थी और टारगेट को बातों में उलझा कर उसके पास से रुपए और जेवरात पार कर देते थे और पीछे चल रहे अपने साथियों को चोरी का माल थमा देते थे.

जिसके बाद अगले स्टॉप पर यह लोग उतर जाते थे बाद में चोरी का पता चलने पर इनका कोई सुराग नहीं लग पाता था आरोपियों द्वारा हरियाणा के पलवल के एक ज्वेलर्स को चोरी का माल बेचा जाता था जिसकी तलाश के लिए पुलिस टीम हरियाणा भेजी गई है फिलहाल आरोपियों से 13 तोला सोना और 7 से ₹800000 का माल बरामद किया है इस पूरी कार्रवाई को अंजाम देने वाली पुलिस टीम को ₹10000 का पुरस्कार देने की भी घोषणा की गई है।


नव भारत न्यूज

Next Post

लैपटाप पाकर प्रसन्न हुए दिव्यांग

Tue Apr 26 , 2022
प्रभारी मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने हितग्राहियों को किया लाभ वितरण इंदौर: प्रदेश सरकार गरीबों, महिलाओं और दिव्यांगों के कल्याण को केंद्रित कर योजनाएं बना रही है. इनका लाभ भी इस वर्ग को मिल रहा है.यह बात ज़िले के प्रभारी मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कही. प्रभारी मंत्री डॉ. मिश्रा […]