जनसुनवाई में पहुंचकर प्रेमी जोड़ा ने मांगी सुरक्षा


ग्वालियर:  पुलिस अधीक्षक की जनसुनवाई में मंगलवार को एक प्रेमी जोड़ा पहुंचा और लड़की के घरवालों से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई। पुलिस अफसरों ने इस प्रेमी जोड़े को सुरक्षा का भरोसा दिया है। पुलिस अफसरों ने संबंधित थाने को भी इस युगल के घरवालों को बुलाकर समझाइश देने के निर्देश दिए हैं।बहोडा़पुर थाना क्षेत्र के कोटेश्वर इलाके में रहने वाला प्रेमी जोड़ा पिछले दिनों अपने घर से अचानक गायब हो गये थे। लड़की प्रियांशी के परिवार ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस बीच पता चला कि इस युगल ने दिल्ली के एक आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली है।

वहां से यह लोग मैरिज सर्टिफिकेट लेकर ग्वालियर पहुंचे हैं। लड़की का कहना है कि उसके परिवार के लोग लड़के प्रदीप को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं और पति के परिवार को भी तरह-तरह से धमका रहे हैं। वहीं लड़के ने भी पत्नी के परिवार से अपने साथ अनहोनी की आशंका जताई है।लड़की प्रियांशी राठौर का कहना है कि वह दोनों स्कूल टाइम से दोस्त हैं।

इसीलिए उन्होंने घरवालों की इच्छा के विरुद्ध भाग कर शादी की है जिसे अब कानूनी मान्यता मिल चुकी है। इसलिए उन्होंने पुलिस की जनसुनवाई में अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है।एडिशनल एसपी सतेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि जनसुनवाई में एक प्रेमी युगल आया था उनका कहना था कि उन दोनों ने शादी कर ली है क्योंकि वह बालिक है। लेकिन उनके घर वाले उन्हें मारने की धमकी दे रहे हैं उन दोनों को संबंधित थाने पर पहुंचा दिया गया है उनके परिवार वालों को बुलाकर समझाइश दी जाएगी।


नव भारत न्यूज

Next Post

भीषण गर्मी से बढ़े त्वचा संबंधित बीमारियो के मरीज़

Wed Apr 20 , 2022