जियोफाइबर का एंटरटेनमेंट बोनांजा


मुंबई,  (वार्ता) अरबपति मुकेश अंबानी की एकीकृत दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो ने जियोफाइबर पोस्टपेड ग्राहकों के लिए एंटरटेनमेंट बोनांजा लॉन्च करने की घोषणा की है।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में यह घोषणा करते हुये कहा कि यह नया प्लान 22 अप्रैल से प्रभावी होगा।जियोफाइबर के 399 रुपये और 699 रुपये के प्लान बेसिक इंटरनेट प्लान थे, जिनमें 30 और 100 एमबीपीएस की स्पीड मिलती थी।अब रिलायंस जियो ने इन प्लान के साथ एंटरटेनमेंट भी देने का ऐलान किया है।
इन नए प्लान का फायदा नए व मौजूदा दोनों ग्राहक उठा सकते हैं।

घोषणा के मुताबिक यूजर 399 रुपये प्रति माह से शुरू होने वाले अनलिमिटेड हाई-स्पीड इंटरनेट प्लान के साथ 100 या 200 रुपये प्रतिमाह अतिरिक्त भुगतान करके 14 ओटीटी ऐप का भी उपयोग कर सकेंगे।100 रुपये अतिरिक्त दे कर ग्राहक जियो के एंटरटेनमेंट प्लान का लाभ ले सकेंगे जिसमें उन्हें 6 एंटरटेनमेंट ओटीटी ऐप मिलेंगे।200 रुपये के एंटेरटेनमेंट प्लस प्लान में 14 ऐप शामिल किए गए हैं।

एंटरटेनमेंट बोनांजा के तहत कंपनी ने अपने नए पोस्टपेड यूजर के लिए एंट्री कॉस्ट शून्य कर दी है।अब इंटरनेट बॉक्स (गेटवे राउटर), सेट टॉप बॉक्स मुफ्त मिलेगा और इंस्टालेशन चार्ज नहीं देना होगा।लेकिन इसके लिए ग्राहक को जियोफाइबर पोस्टपेड कनेक्शन का प्लान लेना होगा।


नव भारत न्यूज

Next Post

ब्राउन से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगी करिश्मा कपूर

Wed Apr 20 , 2022
मुंबई,  (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर अपने अगले प्रोजेक्ट ब्राउन के जरिये सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रही है। करिश्मा कपूर एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रही है।करिश्मा कपूर अंतिम बार ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज मेंटलहुड में नजर आयी थी।करिश्मा के नए प्रोजेक्ट […]