पवन सिंह-सलीम सुलेमान की जोड़ी का गाना ‘याद आती नहीं’ रिलीज


मुंबई,  (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार पवन सिंह और म्यूजिक कम्पोजर- प्रोड्यूसर सलीम सुलेमान की जोड़ी का गाना ‘याद आती नहीं’ रिलीज हो गया है।

पवन सिंह और सलीम-सुलेमान की जोड़ी ने फिर से भारतीय संगीत जगत में सुर्खियों में है। उनका नया गाना ‘याद आती नहीं’, रिलीज हो गया है।यह गाना सलीम सुलेमान के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ और यह टॉप 15 ट्रेंड में ट्रेंड भी करने लगा है।

सलीम सुलेमान और पवन सिंह का कोलेब्रेशन इससे पहले गाना ‘बबुनी तेरे रंग’ में देखने को मिला था, जो खूब वायरल हुआ था। उसके बाद अब एक बार फिर से दोनों की दस्तक ने उनके फैंस के बीच जुनून पैदा कर दिया है। गाना ‘याद आती नही’ को फैंंस खूब पसंद कर रहे हैं। यह एक इमोशनल गाना है।इस इमोशनल म्यूजिक वीडियो को सलीम सुलेमान ने तैयार किया है। गाने का म्यूजिक कमाल का है, जो कि श्रद्धा पंडित के लिरिक्स के साथ दिल में दस्तक दे रहा है।

इस गाने के म्यूजिक वीडियो में पवन सिंह, पंजाबी अभिनेत्री प्रियंका खेरा के प्यार में नजर आ रहे हैं लेकिन वह पवन को धोखा देती हैं और किसी और से अफेयर कर बैठती हैं, जिसे एक दिन खुद पवन देख लेते हैं और उनका दिल टूट जाता है। पवन एक दम टूट जाते हैं।


नव भारत न्यूज

Next Post

400 करोड़ रूपये की मेगाबजट फिल्म बनायेंगे अजय देवगन!

Wed Apr 6 , 2022
मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन 400 करोड़ की मेगा बजट फिल्म बना सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि फिल्म ‘रनवे 34’ की ईद पर रिलीज के तुरंत बाद अजय देवगन एक नई फिल्म का निर्देशन शुरू करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह […]