संगठन से जुड़े विषयों को लेकर भाजपा में दिन भर चला मंथन का दौर


भोपाल, 31 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश इकाई में आज दिन भर संगठन से जुड़े विषयों को लेकर मंथन का दौर चला।
पार्टी की इस एकदिवसीय बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद रहे। बैठक में राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव, सह प्रभारी पंकजा मुंडे के साथ ही पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने भी भागीदारी दी।
बैठक के दौरान प्रदेश के पूर्व संगठन महामंत्री सुहास भगत की राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ में वापसी और उनकी नई जिम्मेदारी को लेकर उन्हें शुभकामनाएं प्रेषित की गईं। श्री भगत को संघ के मध्य भारत क्षेत्र के बौद्धिक प्रमुख का दायित्व सौंपा गया है।
बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने प्रदेश पदाधिकारियों, जिला अध्यक्षों एवं प्रभारियों, मोर्चा अध्यक्ष, प्रकोष्ठ संयोजक व समर्पण निधि जिला प्रभारियों से विभिन्न संगठनात्मक विषयों को लेकर चर्चा करते हुए आगे की रूपरेखा तैयार की।


नव भारत न्यूज

Next Post

आस्था का चीरहरण

Fri Apr 1 , 2022
हम भारतवासी अपनी जीवनशैली में धार्मिक आस्थाओं को तरजीह देने के साथ धार्मिक परंपराओं व इससे संबद्ध श्रद्धेय प्रतीकों का अनुसरण करते हुए समाज में नैतिकता के पक्षधर माने जाते हैं. हमारी आस्था व विश्वास इतना गहन होता है कि हम वक्तव्यकला में प्रवीणता रखने वाले मंजे हुए कथावाचकों को […]