डीआरएम ने रेल कोच रेस्टोरेंट की सुविधाओं एवं सेवाओं का लिया जायजा


भाेपाल, 24 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के राजधानी भोपाल में रेलवे स्टेशन पर स्थित रेल कोच रेस्टोरेंट का रेल प्रबंधक सौरभ बन्दोपाध्याय ने आज अवलोकन किया और रेस्टोरेंट में उपलब्ध सुविधाओं का जाएजा लिया।
पश्चिम मध्य रेलवे के भोपाल मंडल प्रवक्ता ने बताया कि श्री बंदोपाध्याय ने भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नम्बर 6 की तरफ 150 वर्ग मीटर क्षेत्रफल में स्थापित रेल कोच रेस्टोरेंट की सुविधाओं एवं सेवाओं का अवलोकन किया। उन्होंने बताया कि रेल उपयोगकर्ताओं एवं आम लोगों के लिए उच्च गुणवत्ता वाली भोजन की सेवा चौबीसों घंटे उपलब्ध रहेगी। इस रेस्टॉरेंट में महाराष्ट्र का मिस्सल पाव, वड़ा पाव, दक्षिण भारतीय इडली, डोसा, उत्तर भारतीय विभिन्न प्रकार के व्यंजन, राजस्थानी थाली, आइसक्रीम आदि जैसे विभिन्न व्यंजनों का स्वाद लिया जा सकता है।
इस रेस्टोरेंट से रेलवे को रुपये 58,72,329 रुपए की आमदनी होगी तथा रेस्टोरेंट रेल उपयोगकर्ताओं और आम जनता को एक नया अनुभव देगा और शहर का एक अनूठा स्थान भी होगा।


नव भारत न्यूज

Next Post

रेलवे में एक लाख 40 हजार नियुक्ति जल्द: वैष्णव

Thu Mar 24 , 2022
नयी दिल्ली, 24 मार्च (वार्ता) रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने गुरुवार को कहा कि रेलवे में एक लाख चालीस हजार पदों पर नियुक्ति की प्रक्रिया चल रही है जिन्हें जल्द पूरा कर लिया जायेगा। श्री वैष्णव ने रेलवे के कामकाज पर राज्य सभा में कल से चल रही चर्चा का […]