डिजिटल प्लेटफार्म पर डेब्यू करेंगी करीना कपूर


मुंबई, 16 मार्च (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर डिजिटल प्लेटफार्म पर डेब्यू करने जा रही है।
करीना कपूर खान जल्द ही डिजिटल प्लेट फॉर्म पर अपना डेब्यू करने वाली हैं। करीना, फिल्म निर्माता सुजॉय घोष की फिल्म से डिजिटल प्लेट फॉर्म पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। करीना ने अपने डिजिटल प्लेट फॉर्म पर डेब्यू करने की जानकारी सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो साझा कर दी है, जिसमें वह फिल्म की टीम के साथ स्क्रिप्ट रीड़िंग करती हुई दिख रही हैं। इस मार्डर मिस्ट्री नेटफ्लिक्स ओरिजनल फिल्म में करीना के साथ जयदीप अहलावत और विजय वर्मा से जैसे कलाकार भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।
करीना की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। करीना ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, और ये शुरू हो गई है। सुजॉय घोष के निर्देशन में बनने वाली इस नेटफ्लिक्स ओरिजनल फिल्म को 12वीं स्ट्री एंटटेनमेंट,नॉर्दन लाइट्स फिल्म्स , बाउंडस्क्रिप्ट और क्रॉस पिक्चर्स साथ मिलकर बना रहे हैं।


नव भारत न्यूज

Next Post

श्रीनगर मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढ़ेर

Wed Mar 16 , 2022
श्रीनगर, 16 मार्च (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में चल रही मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो और आतंकवादियों को मार गिराया इसके साथ इस मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादियों की संख्या तीन हो गई है। अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि श्रीनगर के बाहरी इलाके नौगाम में आतंकवादियों […]