मुरैना में चार वर्ष की बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले को मौत की सजा


मुरैना:  चार वर्ष की बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले को मौत की सजा सुनाई गई है। पॉक्सो एक्ट के तहत अभियुक्त बंटी उर्फ विश्राम रजक को दोहरी मौत की सजा सुनाई गई है।घटना 4 फरवरी 2021 की है। फरियादिया ने सबलगढ़ पुलिस को एफआईआर दर्ज कराई थी कि शाम के समय वह घर पर काम कर रही थी। उनकी नातिन जिसकी उम्र चार वर्ष की है। अपने भाई के साथ घर के बाहर खेल रही थी। अंधेरा होने पर जब फरियादिया ने बच्चों को घर के अंदर आने को कहा तो अन्य बच्चे घर के अन्दर आ गए लेकिन उनकी नातिन नहीं आई। उसने अन्य बच्चों से पूछा तो पता लगा कि आरोपी बंटी उर्फ विश्राम रजक, उनकी चार वर्षीय नातिन को साथ ले गया है।

उसने नातिन को बहुत खोजा, लेकिन वह नहीं मिली। अधिक खोजने पर आरोपी रतिराम नामक युवक के खेत से बाहर निकलते दिखा। उसने फरियादिया को जैसे ही देखा वह भाग गया। फरियादिया खेत में अंदर घुसी। देखा कि उसकी नातिन बेसुध अवस्था में पड़ी थी।उसके खून निकल रहा था। उसको समझते देर नहीं लगी कि उसके साथ रेप हुआ है। उसने अन्य ग्रामीणों को एकत्रित किया। सबलगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया।

लोक अभियोजक अन्वेष मंगलम व प्रभारी उप संचालक आरएल छापरिया ने इस मामले की गहराई से जांच की। इसके बाद न्यायालय में अतिरिक्त जिला लोक अभियोजन अधिकारी प्रतिभा उमरैया व वरिष्ठ एडीपीओ इंद्रेश कुमार प्रधान ने इस मामले में पैरवी की जिस पर न्यायालय ने पोक्सो एक्ट के तहत अभियुक्त को दोहरे मृत्यु दंड व 10 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है।


नव भारत न्यूज

Next Post

राहुल रॉय दतिया में फिल्म शूटिंग करने आए, ग्वालियर में फैन्स से मिले

Sun Mar 13 , 2022
ग्वालियर: प्रख्यात फ़िल्म अभिनेता राहुल रॉय 12 मार्च से 14 मार्च तक फिल्म स्माइल हार्ट की शूटिंग में भाग लेने आज यहां आए। इस फिल्म के डायरेक्टर डॉ बालकृष्ण कुशवाहा हैं। अपनी पहली ही फ़िल्म आशिकी से धूम मचाने वाले बॉलीवुड के एक्टर राहुल रॉय मुंबई से प्लेन से ग्वालियर […]