पुलिस ने पकड़ा शातिर ATM चोर


मुरैना: पुलिस ने ATM ट्रांजिक्शन ब्लॉक कर रूपये चुराने वाले चोर को गिरफ्तार कर लिया है। यह चोर मुरैना निवासी मोहनसिंह रावत के रूपये भी इसी प्रकार चुरा चुका है। कोतवाली थाना व स्टेशन रोड थाना पुलिस ने इस चोर को पकड़ने में कामयाबी मिली है। फरियादी मोहनसिंह रावत पुत्र रामभरोसी रावत निवासी रामनगर मुरेना ने थाना कोतवाली आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि अज्ञात लोगों ने ATM ट्रांजिक्शन ब्लॉक कर उसके रूपये निकाल लिये है। कोतवाली थाना पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उसके बाद पुलिस ने ATM के CCTV फुटेज तलाशे जिसमें देखा कि एक संदिग्ध युवक सीताराम धर्मशाला के अन्दर जाता हुआ नजर आ रहा है। उसके बाद पुलिस ने टीम बनाकर सीताराम धर्मशाला में उपरोक्त हुलिया के संदिग्ध युवक के बारे में पूछताछ की जिस पर उस युवक ने अपना जुर्म स्वीकार कर घटना की जानकारी दी।

चोर हरियाणा का निवासी है
पुलिस को पूछताछ में चोर ने बताया है कि उसका नाम बाहूला, थाना ताडू, जिला नूह, हरियाणा का रहने वाला है और उसने पुलिस को बताया कि दाऊजी मेडीकल के पास जौरा रोड़ पर लगे एटीएम हैक करके रूपये निकाले थे। आरोपी के कब्जे से 2 ATM खोलने वाली चाबी, 2 एटीएम कार्ड व 20 हजार रूपये नगदी जब्त की गई है।


नव भारत न्यूज

Next Post

आईडीए की 5 नई स्कीमों को मिली स्वीकृती, जून में शुरू होगा काम

Tue Mar 8 , 2022
आईडीए की बैठक में लिया निर्णय, खजराना और लवकुश चौराहा ओवरब्रिज को भी मंजूरी इंदौर:  इन्दौर विकास प्राधिकरण संचालक मण्डल की बैठक सोमवार को सम्पन्न हुई. बैठक में अध्यक्ष जयपालसिंह चावड़ा, कलेक्टर मनीष सिंह, निगमायुक्त प्रतिभा पाल, मुख्य अभियंता लोक निर्माण विभाग बी.के. चौहान, वन संरक्षक नरेन्द्र पण्डवा, संयुक्त संचालक […]