पिछड़े वर्ग को आरक्षण का लाभ दिलाना कांग्रेस का संकल्प : कमलनाथ


भोपाल, 15 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने आज कहा कि अन्य पिछड़े वर्ग (ओबीसी) को बढ़े हुए आरक्षण का लाभ दिलाना पार्टी का संकल्प है।

श्री कमलनाथ का आज पिछड़ा वर्ग के विभिन्न संगठनों ने एक समारोह में सम्मान किया। इन संगठनों का दावा है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ओबीसी के हित में अनेक निर्णय लेकर कार्य किया है। इसमें ओबीसी को 27 प्रतिशत आरक्षण मुहैया कराना भी शामिल हैं।

इस समारोह के बाद श्री कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा कि आज भोपाल के मानस भवन में पिछड़ा वर्ग के विभिन्न संगठनों द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में शामिल होकर उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि पिछड़े वर्ग को बढ़े हुए आरक्षण का लाभ दिलवाना, उनके हित, उत्थान व कल्याण के लिये सतत कार्य करना हमारा संकल्प है। हम इससे कभी पीछे नहीं हटेंगे।


नव भारत न्यूज

Next Post

नगरीय निकायों में विजेता स्वच्छ प्रतिष्ठानों को किया गया सम्मानित

Tue Feb 15 , 2022
भोपाल, 15 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बताया है कि प्रदेश में गणतंत्र दिवस 26 जनवरी से प्रारंभ हुए ‘स्वच्छ प्रतिष्ठान’ सर्वेक्षण अभियान में सभी वर्गों ने पूरे उत्साह के साथ भाग लिया है। आधिकारिक जानकारी में श्री सिंह ने बताया कि कल […]