अमेरिकाः अल्बुकर्क में छुरा मारकर 11 को किया घायल


वाशिंगटन, 14 फरवरी (वार्ता/स्पूतनिक) अमेरिकी राज्य न्यू मैक्सिको के सबसे बड़े शहर अल्बुकर्क में छुरा मारने की घटनाओं में कम से कम 11 लोग घायल हो गये।
अल्बुकर्क पुलिस ने रविवार को ट्वीट किया, “पुलिस अधिकारी छुरा लगने से 11 लोगों के घायल होने के मामले में पुराने शहर से सेंट्रल और व्योमिंग तक सात स्थानों पर घटना की जांच कर रहे हैं। सभी घायलों की स्थिति सामान्य है। घटना से जुड़े एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है।”
अल्बुकर्क जर्नल ने रविवार को पुलिस प्रवक्ता गिल्बर्ट गैलेगोस के हवाले से बताया कि छुरा मारने की इन घटनाओं में घायल हुए कम से कम दो लोगों की हालत गंभीर है।
स्थानीय केआरक्यूई चैनल ने रविवार को श्री गैलेगोस के हवाले से कहा “हमले आकस्मिक प्रतीत होते हैं, यहां सेंट्रल पर एक व्यक्ति आया और उसने बताया कि उसे और कुछ अन्य लोगों को छुरा घोंपा गया है।”
केआरक्यूई ने अधिकारियों के हवाले से बताया कि संदिग्ध बीएमएक्स बाइक पर था और गिरफ्तारी के समय उसके पास एक बड़ा छुरा था। संदिग्ध को बिना किसी परेशानी के गिरफ्तार कर लिया गया।


नव भारत न्यूज

Next Post

एबीजी शिपयार्ड के खिलाफ करीब 23 हजार करोड़ रुपये की धोखाखड़ी का मामला

Mon Feb 14 , 2022
नयी दिल्ली,(वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने देश में निजी क्षेत्र की सबसे बड़ी जहाजरानी कंपनियों में से एक एबीजी शिपयार्ड लिमिटेड के खिलाफ करीब 23 हजार करोड़ रुपये की घोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। सीबीआई ने रविवार को अपने ट्वीटर पर एक बयान में यह जानकारी दी।जांच एजेंसी […]