डकैत जगन गुर्जर की तलाश में चंबल घाटी के जंगलों में सर्चिंग


मुरैना : 50 हजार रुपए का इनामी डकैत जगन गुर्जर मुरैना पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है। उसने विधायकों व मुरैना पुलिस को पकड़ने की चुनौती दी है। इस चुनौती को स्वीकार करके मुरैना पुलिस ने जंगलों में उसकी सर्चिंग शुरु कर दी है। मुरैना की चिन्नौनी थाना पुलिस ने सीमवर्ती क्षेत्रों में उसकी सर्चिंग की लेकिन वह हाथ नहीं आया। डकैत जगन गुर्जर की तलाश जोरों पर चल रही है। नवागत पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी ने डकैत की चुनौती को स्वीकार किया है। उन्होंने SAF की 17 बटालियन की क्यूआरएफ कंपनी को इस काम में लगा दिया है। पुलिस अधीक्षक ने कंपनी कमाण्डरों को विशेष निर्देश दिए हैं कि डकैत जगन गुर्जर की स्थानीय थाना पुलिस के साथ सघन सर्चिंग की जाए तथा जिंदा या मुर्दा पकड़ा जाए।

सुमावली क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक अजब सिंह कुशवाह ने डकैत जगन गुर्जर को 15 से 20 दिन के अन्दर पकड़ने की चुनौती दी है। उधर डकैत ने भी चुनौती दी है। इस प्रकार अब यह चुनौती पुलिस के लिए सिरदर्द बन गई है। नवागत SP आशुतोष बागरी ने डकैत को पकड़ने के लिए हर थाने की पुलिस को अलर्ट कर दिया है। पुलिस से कहा है कि गांव-गांव जाओ व ग्रामीणों को विश्वास में लेकर उनसे डकैत जगन गुर्जर की जानकारी हांसिल करो। पुलिस के थाना प्रभारी बराबर ग्रामीणों के सम्पर्क में हैं जिससे उसे जल्द पकड़ा जा सके।


नव भारत न्यूज

Next Post

ट्रैफिक प्लान की खुली पोल, घंटों का जाम, श्रद्धालुओं समेत राहगीर हुए परेशान

Wed Feb 9 , 2022
नर्मदा प्राकट्योत्सव पर बेपटरी हुई यातायात व्यवस्था, कलेक्टर-एसपी को संभालना पड़ा मोर्चा जबलपुर:  नर्मदा प्राकट्योत्सव पर भले ही प्रशासन व पुलिस द्वारा चाक चौैबंध व्यवस्थाएं किए जाने के दावे किए गए परंतु इन दावों की पोल खुलगई। ग्वारीघाट मार्ग में घंटों जाम लगने से श्रद्धालुओं से लेकर राहगीरोंको भारी परेशानियों […]