भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह को अश्लील वीडियो व्हाट्सएप कॉल, एफआईआर दर्ज


भोपाल, 6फरवरी. भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को सोशल मीडिया व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल पर अश्लील मैसेज किया गया। सांसद ने टीटीनगर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है जिसमें पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बताया जाता है कि सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को रविवार की शाम मोबाइल नंबर 82807-74239 और 63716-08664 से व्हाट्सएप वीडियो कॉल आए थे। इसमें सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह को अश्लील वीडियो दिखाया और फिर मैसेज किया गया। जब उन्होंने बात नहीं की तो अश्लील वीडियो में से फोटो भेजा गया जिसमें सांसद व युवती की रिकॉर्डिंग थी। व्हाट्सएप वीडियो कॉल करने वाले ने डिमांड की और मांग पूरी नहीं करने पर वायरल करने की धमकी दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए टीटीनगर थाने में शिकायत कर दी गई है। पुलिस ने धारा 354, 507 व 509 का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

सोशल मीडिया पर ब्लैकमेलिंग
गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर व्हाट्सएप कॉल करके युवतियों की वीडियो क्लीपिंग चलाकर लोगों को ब्लैकमेल करने वाला गिरोह काफी समय से सक्रिय है। छतरपुर जिले के कांग्रेस विधायक नीरज दीक्षित के साथ भी ऐसा मामला हो चुका है। कई अन्य मामलों तो लोग शिकायत ही नहीं करते हैं और बदनामी की वजह से गिरोह के झांसे में फंस जाते हैं। अब देखना यह है कि सांसद से ब्लैकमेल करने की कोशिश करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कब तक हो पाता है।


नव भारत न्यूज

Next Post

इंदौर में लता मंगेशकर संगीत अकादमी, संग्रहालय और संगीत महाविद्यालय खुलेगा-शिवराज

Mon Feb 7 , 2022
भोपाल, 6 फरवरी. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि भारत रत्न लता मंगेशकर इंदौर में जन्मी थी और मध्यप्रदेश से उनका गहरा नाता था। इसलिए इंदौर में स्व. लता मंगेशकर के नाम पर संगीत अकादमी स्थापित की जाएगी जहां बच्चे सुरों की साधना करेंगे। एक संग्रहालय भी बनाया […]