मंत्री ने नागरिकों की समस्याओं को सुना


सिलावट ने विकास कार्यों का भूमिपूजन किया

इंदौर:  जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने आज यहां सांवेर विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नम्बर-36 के निपानिया क्षेत्र में स्थित समर पार्क में 50 लाख रूपये लागत के विकास कार्यों का भूमिपूजन किया। इस राशि से इस क्षेत्र में सड़क निर्माण और ड्रेनेज लाइन विस्तार के कार्य करवाए जायेंगे।

इस अवसर पर श्री सिलावट ने नागरिकों की समस्याओं को सुना। उन्होंने कहा कि निपानिया क्षेत्र की कॉलोनियों के विकास में कोई कोर कसर नहीं रखी जायेगी। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में मूलभूत सुविधाओं के विकास पर विशेष ध्यान दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि अधुरे निर्माण कार्य शीघ्र पूर्ण किये जायेंगे, जिन क्षेत्र में नर्मदा जल की पाइप लाइन नहीं है, वहां शीघ्र पाइप लाइन बिछाने का कार्य भी करवाया जायेगा। इस अवसर पर सर्वश्री पप्पू शर्मा, कैलाश चौहान, प्रकाश कारीगर, यशवंत शर्मा, के.पी.एस. भदौरिया, राजेश पाण्ड़े, किशोर पटेल, दिनेश चौधरी सहित अन्य जनप्रतिनिधि और स्थानीय नागरिक मौजूद थे.


नव भारत न्यूज

Next Post

एनसीसी कैडेट्स ने नेताजी को दिया गार्ड ऑफ ऑनर

Mon Jan 24 , 2022
  ग्वालियर:  तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें आजादी दूंगा, इस नारे से देश की जनता को आजादी हासिल करने के लिए प्रेरित करने वाले देश के महानायक सुभाष चंद्र बोस की 125 वीं जयंती यूथ हॉस्टल्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने शहीद त्रिमूर्ति सर्किल, हेमसिंह की परेड पर मनाई। नेताजी […]